Monday, April 29, 2024
No menu items!

जौनपुर में विभिन्न हादसों में 4 लोगों की हुई मौत्

इशरत हुसैन
जौनपुर। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में 2 महिलाओं समेत 4 लोग की मौत हो गई। इस हादसे में जहां परिवार में कोहराम मच गया, वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया।
जानकारी के अनुसार बदलापुर थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में स्थित सब्जी मंडी के पास एक बाइक सवार ने दूसरे बाइक सवार को टक्कर मारा जिससे बाइक पर बैठी रही महिला कुसुम पत्नी बबलू निवासी लमहन थाना महाराजगंज अपने पुत्र के साथ पुत्री शिखा की दवा लेने के लिए बदलापुर बाजार आई थी कि उसी समय बाइक सवार ने टक्कर मारा जिससे मां बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने कुसुम को मृत घोषित कर दिया। घायल पुत्री शिखा को उपचार के लिए भर्ती कर लिया है।
इसी क्रम में शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के लखीमपुर गांव में शनिवार शाम लगभग 6 बजे बद्दोपुर गांव निवासी प्रमिला देवी पत्नी रमेश कुमार जो साइकिल से अपने घर जा रहे थे, स्कूल की एक बस ने टक्कर मार दिया जिससे प्रमिला देवी को गंभीर चोट लगने के कारण जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने इन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
इसी तरह जलालपुर थाना क्षेत्र के कोडरी रेलवे फाटक के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जलील अहमद निवासी रसूलपुर निवासी किसी अज्ञात वाहन की चपेट में शनिवार शाम 6:30 बजे आ गए जिससे यह गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।
शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के 1 स्थान से 108 एंबुलेंस द्वारा जिससे गंभीर रूप से घायल मालती देवी पत्नी रवि कुमार 60 वर्ष को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसी तरह मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के लालमन का 22 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार एक महिला को बचाने में बाइक से असंतुलित होकर गिर गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular