Monday, April 29, 2024
No menu items!

जौनपुर में कार—ट्रक की भिड़ंत में 7 लोगों की हुई मौत, दो घायल

  • शादी के लिये लड़की देखने प्रयागराज जा रहा था बिहार का परिवार

अजय पाण्डेय/बिपिन सैनी
जौनपुर। आजमगढ़ हाइवे स्थित केराकत प्रसाद तिराहे पर शनिवार की देर रात लगभग ढाई बजे हुई घटना में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत हो गयी तथा दो लोग घायल हो गये जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया। बिहार के जिला सीतामढ़ी से लड़की देखने परिवार प्रयागराज के झूंसी जा रहा था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे पर एक घटना में बिहार के जनपद सीतामढ़ी से प्रयागराज झूंसी विवाह तय करने के लिए लड़की देखने एक ही कार में सवार होकर जा रहे एक ही परिवार के 9 सदस्यों में से 6 सदस्यों की घटना में उस वक्त मौत हो गई जब जौनपुर से केराकत की तरफ जाने के लिए मुड़े एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में सीधी टक्कर मार दी। घटना के बाद मौके पर मची चीख—पुकार पर पंहुची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।


पुलिस के मुताबिक बिहार के जनपद सीतामढ़ी निवासी गजाधर शर्मा अपने परिवार के 9 सदस्यों के साथ सेवन सीटर कार से अपने पुत्र चंदन शर्मा की शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज के झूसी जा रहे थे।
रात लगभग ढाई बजे आजमगढ़ की तरफ से जब उनकी कार केराकत प्रसाद तिराहे पर पहुंची तभी जौनपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक केराकत की तरफ जाने के लिए मुड़ गया जिसके फलस्वरुप ट्रक ने कार में चालक की साइड से जोरदार टक्कर मार दिया। घटना के फलस्वरूप कार लगभग 10 मीटर तक ट्रक के आगे घिसटती चली गई। सूचना पर पहुंचे गौराबादशाहपुर कार्यवाहक थानाध्यक्ष धर्मेंद्र दत्त, हरीश चंद्र, डायल 112 की पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को सात 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने 6 को देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल 3 लोगों का उपचार किया जा रहा है। उपचार के दौरान एक और की मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक पुलिस क्षतिग्रस्त कार व ट्रक को क्रेन जेसीबी से निकलवाने में जुटी रही।
मृतकों में कार अनीश शर्मा 34 पुत्र गजाधर शर्मा, गजाधर शर्मा 60 पुत्र लक्ष्मण शर्मा, जवाहर शर्मा 56 पुत्र राम प्रताप, गौतम शर्मा 17 पुत्र जवाहर शर्मा, सोनम 34 पत्नी बजरंग शर्मा, रिंकू 32 पत्नी पवन शर्मा, युग शर्मा 8 पुत्र बजरंग शर्मा निवासी स्टेशन रोड रीगा, थाना रीगा, जिला सीतामढ़ी बिहार हैं तथा घायलों में जीतू शर्मा 25 वर्ष पुत्र अवधेश शर्मा कार चालक, मीना देवी 40 वर्ष पत्नी गजाधर निवासी उपरोक्त हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular