Tuesday, May 14, 2024
No menu items!

लक्ष्य व ईमानदारी के साथ शिक्षा प्राप्त करने से ही मिलती है सफलता: दिनेश चौधरी

कुटीर पीजी कालेज चक्के में छात्र समागम सम्मेलन आयोजित
पराऊगंज, जौनपुर। पूरे लक्ष्य व ईमानदारी के साथ शिक्षा प्राप्त करने से ही छात्रों को जीवन मे मिलती है सफलता। उक्त बातें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने कुटीर पीजी कॉलेज चक्के में रसायन विज्ञान एवं औद्योगिक रसायन विज्ञान विभाग के स्नातकोत्तर छात्र समागम सम्मेलन कार्यक्रम में कही। इस संस्थान में अपने छात्र जीवन के बारे में बताते हुए पूर्व विधायक ने कहा कि छात्रों का जीवन कुम्हार की तरह होता है।
विशिष्ट अतिथि संस्थान के प्रबंधक डॉ अजयेन्द्र दुबे ने कहा कि स्वागत की परंपरा पुरातन है। श्रीराम एवं विभीषण की तरह स्वागत करना चाहिए, ना कि रावण एवं हनुमान की तरह। प्राचार्य मेजर डॉ रमेशमणि त्रिपाठी ने अतिथियों के प्रति आभार जताते हुये छात्र—छात्राओं को साधुवाद दिया। कार्यक्रम में प्रोफेसर डॉ राघवेंद्र पांडेय, डॉ अमरेश कुमार, लेफ्टिनेंट डॉ चित्रसेन गुप्त ने छात्र अपने जीवनशैली को कैसे सरल बनाएं, इस बिंदु पर प्रकाश डाला। स्नातकोत्तर के छात्र—छात्राओं ने नाटक, नृत्य, भाषण आदि कार्यक्रम की प्रस्तुति कर उपस्थित जनों को मंत्र—मुग्ध कर दिया।
इस अवसर पर डॉ. विनय पाठक, देवेश सिंह, शशिकांत यादव, डॉ संजय यादव, अमित श्रीवास्तव, राहुल मिश्र, रत्नाकर पाठक, कृष्ण कुमार मिश्र, मातिवार, इंद्रेश समेत आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन महाविद्यालय का छात्र प्रिंस दुबे ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular