Wednesday, May 15, 2024
No menu items!

कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों ने मुसलमानों को किया गुमराह: दानिश आज़ाद

  • अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री का जिले में हुआ स्वागत

शुभांशू जायसवाल
जौनपुर। उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ बोर्ड राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी का अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मेराज हैदर के आवास पर जोरदार स्वागत किया गया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि पांच राज्यों में जहां विधानसभा चुनाव हो रहा है वहां पार्टी की बड़ी जीत होने जा रही है क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया है और सभी योजनाओं का लाभ सभी धर्म व जाति के लोगों को मिला है।

जाति जनगणना को लेकर जिस तरह कांग्रेस मुद्दा बना रही है उस पर दानिश आजाद ने कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों ने समाज को गुमराह करके सत्ता का सुख हासिल करने के लक्ष्य रखकर काम किया है। कांग्रेस की जब भी सरकार रही उसमें पिछड़ों के हक पर डाका डाला गया, योजनाओं का लाभ उन तक नही पहुंचाया और जब वोट लेने की बारी आती थी वह गुमराह कर वोट हासिल करने में जुट जाते थे जबकि विकास का कार्य कभी दिखाई नहीं दिया। ऐसे में 2014 के बाद अब लोगों की निगाहें भाजपा के नेतृत्व में चल रही केंद्र सरकार पर टिकी हुई है जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर देश में विकास का नया अध्याय लिखती जा रही है। मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि आज जिस तरह से अल्पसंख्यक वर्ग के मुस्लिम समुदाय के लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं उससे पूरा विपक्ष बौखला गया है। उसे समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे इनको गुमराह किया जाये लेकिन मुस्लिम समुदाय ने अब मन बना लिया है कि अब वह वोट बैंक के रूप में काम नहीं करेगा बल्कि जो दल उनकी बेहतरी के लिए काम करेगा वह उनके साथ रहेंगे। उन्होंने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज मुस्लिम समुदाय के लोगों को रोजगार मुहैया कराया जा रहा है।

विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति दी जा रही है। समाज की मुख्य धारा से जोड़कर हमारी डबल इंजन की सरकार अल्पसंख्यक समुदाय की बेहतरी के लिए कई सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है। फिलिस्तीन के गाजा शहर पर हो रहे इजराइली सेना की बमबारी पर उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने अपना बयान जारी कर पहले ही पूरे विश्व को बता दिया है। वही हम लोगों का स्टैंड है। इस मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अबरार खान, वरिष्ठ नेता सैयद ताहिर रज़ा, साबिर रज़ा, डॉ. तंज़ीला रहमान, सोशल मीडिया प्रभारी वारिस अली परवाना, अफसर हुसैन पुत्तू, शाह आलम, मोहम्मद शाहान, सादिक रज़ा बाबा, शबी हैदर सदफ, फैसल यासीन, आले खान, शानू हैदर, रिंकू, रईस अंसारी आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular