Tuesday, May 14, 2024
No menu items!

राष्ट्रीय सन्त अवधेश जी व सांसद सीमा द्विवेदी ने हरिओम ज्वेलर्स का किया उद्घाटन

जौनपुर। नगर के रूहट्टा के शास्वत वाटिका के पास स्थित हरिओम ज्वेलर्स का उद्घाटन गुरूवार को अयोध्या धाम से पधारे राष्ट्रीय संत अवधेश जी महाराज व राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने फीता काटकर किया। इस मौके पर अवधेश जी महाराज ने कहा कि इस फर्म में माता विराजमान हों। इनके परिवार में विद्या, बुद्धि, बल विद्यमान रहे। क्षेत्रीय लोग फर्म में आकर एक बार इन्हें सेवा का अवसर अवश्य दें। माता रानी व प्रभु का आशीर्वाद हमेशा बना रहे। गांव से आकर शहर में स्थापित होना बहुत ही बड़ी बात है।

वहीं सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा कि राजा बाजार से शहर में आकर दिलीप सेठ ने अपना एक फर्म स्थापित किया, यह उनके परिवार के लिये गर्व की बात है। हरिओम ज्वेलर्स 12 वर्षों से ग्राहकों के विश्वास पर खरा उतर रहा है। इसके बाद फर्म के अधिष्ठाता दिलीप सेठ ने बताया कि 26 अक्टूबर से हरिओम ज्वेलर्स अपने नवीन प्रतिष्ठान में शिफ्ट हो गया है। हम अपने प्रतिष्ठान के माध्यम से आभूषणों की शुद्धता पर ग्राहकों के विश्वास पर खरा उतरते आये हैं।

हमें विश्वास है कि ग्राहकों का यह स्नेह एवं प्यार आगे भी मिलता रहेगा। उन्होंने बताया कि हमारे यहां देश-विदेश के सर्वोत्तम कारिगरों द्वारा निर्मित उत्कृष्ट डिजाइन में ब्राण्डेड सोने, चांदी और डायमण्ड की फैंसी ज्वेलरी के साथ सोने चांदी के सिक्के, कुन्दन, रत्न, उपरत्न एवं मूर्ति उपलब्ध है। शादी-विवाह पर आर्डर देने पर 18, 20 एवं 22 कैरेट के मनपसंद आभूषण तैयार मिलते हैं।

ग्राहकों की सुविधा का खास ध्यान रखते हुए प्रत्येक आभूषणों की मेकिंग चार्ज पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। शुद्धता ही हमारी कसौटी है। इस अवसर पर विनोद मिश्र, इंदिरा जायसवाल, भाजपा नेता मनीष श्रीवास्तव, प्रियंका श्रीवास्तव, शशिकला श्रीवास्तव, पूजा श्रीवास्तव, विधु प्रकाश शुक्ला, केसी गुप्ता, घनश्याम ओझा, मुन्नी लाल सेठ, पुष्पा देवी, सुनील उपाध्याय, संजीव सेठ, शैलेश सेठ, अरूण सिंह, जितेन्द्र सिंह, मीरा सेठ सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। अन्त में फर्म के अधिष्ठाता दिलीप सेठ ने समस्त अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular