Wednesday, May 15, 2024
No menu items!

रासेयो का विशेष शिविर सम्पन्न

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के रामकिशुन सिंह महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना विशेष शिविर का समापन रविवार को पंचायत भवन में रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ। अंतिम दिन मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शिविर में पेंटिंग, रंगोली, मेंहदी रचाओ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। मेंहदी प्रतियोगिता में अनामिका प्रजापति, बेबी यादव, सोनी चौहान ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल किया। रंगोली प्रतियोगिता में साधना, अर्चना और माया ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया।
समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए पूर्वांचल विश्वविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ सुधीर उपाध्याय ने कहा कि सेवा ही मानव का सबसे बड़ा धर्म है। रा.से.यो. का विशेष शिविर शिक्षा व शिक्षार्थी को सीधे समाज से जोड़ने का माध्यम है। शिविर में विशिष्ट अतिथि डॉ पुनीत सिंह ने कहा कि इस तरह के शिविर से जो अनुशासन सीखने को मिलता है वह जीवनपर्यंत काम आता है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कार्यक्रम अधिकारी डॉ सिद्धार्थ शंकर सिंह और संचालन मृदुलेश मिश्रा ने किया।
इस अवसर पर डॉ अब्दुल आरिफ, डायरेक्टर गौरव सिंह, शेष कुमार यादव, अंबुज सिंह, शरद सिंह, रमेश चंद्र मालवीय, आशुतोष यादव, सूरज, जसवंत, अभीषेक, सतीश राय, करन, शिंटू, पवन निधि, शिवांगी, अंकिता रोशनी, हंसमुख सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular