Monday, April 29, 2024
No menu items!

प्राण—प्रतिष्ठा के दिन चिकन बेचने का आरोप

  • ट्वीट के बाद हरकत में आयी पुलिस ने शिकायतकर्ता को ही फंसाने की दी धमकी
  • शिकायतकर्ता ने वीडियो जारी कर जानमाल की लगायी गुहार, वीडियो हुआ वायरल

केराकत, जौनपुर। बीते सोमवार को अयोध्या में प्रभु श्रीराम के कार्यक्रम को लेकर यूपी सरकार द्वारा घोषित छुट्टी के दिन मुफ्तीगंज चौकी क्षेत्र के उदियासन गली में एक मुर्गा व्यापारी ने एक विशेष व्यापारी को छुट्टी के दिन चिकन की दुकान चोरी छिपे चलवाने आरोप लगाया। व्यापारी गुलाम नबी ने 5 मिनट 38 सेकेण्ड का एक वीडियो जारी किया जिसमें व्यापारी ने बताया कि सोमवार को श्री अयोध्या में प्रभु श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में यूपी सरकार ने अवकाश घोषित किया था।

मांस—मदिरा की दुकानों को पूरी तरह बंद करने का आदेश दिया था लेकिन गुलामनवी के अनुसार सोमवार की सुबह से गली में धड्डले से चिकन बेचा जा रहा था जिसकी शिकायत फोन और ट्विटर के माध्यम से यूपी पुलिस, एडीजी जोन, आईजी जोन, जौनपुर पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की जिस पर जोन कार्यालय से तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश प्राप्त हुए।

उसके बाद जौनपुर पुलिस ने जवाब दिया कि दुकान चालू नहीं हैं लेकिन जौनपुर पुलिस के जवाब से असंतुष्ट होकर दुबारा सीसीटीवी फुटेज देने की बात की जिस पर दुबारा कप्तान कार्यालय ने केराकत पुलिस को जांच के लिए निर्देशित किया गया। अब गुलाम नबी का आरोप है कि एक सिपाही द्वारा उसे संरक्षण दिया जा रहा है। जारी वीडियो में उसने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री से न्याय की गुहार लगाते हुए आस्था के खिलाफ काम करने वालों के खिलाफ लगातार आवाज उठाने की बात को कही। हालांकि वीडियो की पुष्टि अखबार नहीं करता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बंदी के बाद भी धड़ल्ले से चिकन बेच रहे व्यापारी व गलत सूचना उच्चाधिकारियों देकर भ्रमित करने वाले अधिकारी पर क्या कार्यवाही की जाती है?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular