Monday, April 29, 2024
No menu items!

सदस्यता ग्रहण करके गुरूजनों ने कहा— अटेवा से ही पेंशन की आस

जौनपुर। राजा कृष्ण दत्त पीजी कालेज के प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर एवं कालेज के अनुचर ने अटेवा की सदस्यता अटेवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा श्याम सुंदर उपाध्याय एवं अटेवा के जिला महामंत्री इंदु प्रकाश यादव के नेतृत्व में ग्रहण किया। बता दें कि राज पीजी कॉलेज के प्रोफेसर डॉ मायानंद उपाध्याय अगले वर्ष 2024 में सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उन्होंने अटेवा की सदस्यता ग्रहण करके बताया कि पुरानी पेंशन ही शिक्षक, कर्मचारियों की असली पूंजी है।

भूगोल विभाग की अध्यक्ष प्रो. डॉ अनामिका सिंह भी पुरानी पेंशन योजना में होते हुए भी अटेवा की सदस्यता ग्रहण की। साथ ही कहा कि पुरानी पेंशन शिक्षक, कर्मचारियों के बुढ़ापे की लाठी है। पुरानी पेंशन शिक्षक, कर्मचारियों का मान, सम्मान एवं स्वाभिमान है। कालेज के दोनों प्रोफेसर पुरानी पेंशन से आच्छादित होते हुए भी अटेवा की सदस्यता बहुत ही उत्साहपूर्वक ग्रहण किये।

कालेज के समाजशास्त्र विभाग अध्यक्ष असिस्टेंट प्रोफेसर डा मनोज वत्स, मनोविज्ञान की विभागाध्यक्ष असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अनीता सिंह, डा गगनप्रीत कौर, शिक्षा शास्त्र विभाग से असिस्टेंट प्रोफेसर डा नीता सिंह, अर्थ शास्त्र विभाग के अध्यक्ष असिस्टेंट प्रोफेसर डा लाल साहब यादव, कालेज के कार्यालय अधीक्षक डा संजय सिंह, अनुचर विनय यादव, शैलेश यादव, विनय हलवाई सहित दर्जनों साथियों ने अटेवा की सदस्यता लिया।

इस मौके पर कालेज के राजनीति शास्त्र विभाग के स्ववित्तपोषित असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ संतोष पाण्डेय भी उपस्थित रहे जिन्हों कहा कि अटेवा पूरे देश में पुरानी पेंशन की लड़ाई बहुत दमदारी से लड़ रहा है। अटेवा के नेतृत्व में पुरानी पेंशन जल्द ही बहाल होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular