Monday, April 29, 2024
No menu items!

बदायूं मासूम हत्याकाण्ड को लेकर अहिप व राबद कार्यकर्ता आक्रोशित

  • डीएम के माध्यम से सीएम को पत्रक भेज दूसरे आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की उठी आवाज

जौनपुर। बदायूं में मासूम बच्चों की हुई निर्मम हत्या के विरोध में अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल ने जिलाधिकारी जौनपुर के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर बताया गया कि बदायूं जिले के बाबा कालोनी में कट्टरपंथी जेहादी मुसलमानों द्वारा दो नौनिहाल हिन्दू बच्चों की घर में घुसकर निर्मम हत्या कर दी गयी। बीते 19 मार्च की शाम को कट्टरपंथी जेहादी मानसिकता वाले साजिद व जावेद ने ठेकेदार विनोद सिंह के पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने की नियत से घर में घुसकर पूरे परिवार पर कुल्हाड़ी व चाकूओं से हमला किया।

उनके दो नौनिहाल बच्चों आयुष व अहान की गला रेतकर नृशंस हत्या कते हुये तीसरे बच्चे को भी लहूलुहान कर दिया गया। मदरसों व मौलवियों से प्रेरित जिहादी मानसिकता रखने वालों द्वारा बदायूं के हिन्दू परिवार पर यह कोई पहला हमला नहीं है। इसके पहले लखनऊ में कमलेश तिवारी, कासगंज के चंदन गुप्ता, राजस्थान में कन्हैया आदि बहुत से नाम हैं जिनकी इन जेहादी कट्टरपंथियों ने हत्याएं की हैं। वक्ताओं ने कहा कि कट्टरपंथी मानसिकता रखने वाले ये लोग हिन्दू समाज को भयाक्रांत करके दहशत फैलाना चाहते हैं। बदायूं की यह घटना कोई सामान्य घटना नहीं है। इससे पूरे हिन्दू समाज में रोष व भय व्याप्त है। सम्पूर्ण हिन्दू समाज पुलिस व प्रशासन के साथ खड़ा है। दूसरे हमलावर जावेद पर भी पुलिस द्वारा तात्कालिक सख्त कार्यवाही करनी आवश्यक है।

लोगों ने कहा कि जेहाद की जननी दारुल उलूम देवबन्द पर तत्काल प्रतिबन्ध लगाना चाहिये। नौनिहाल बच्चों की नृशंस हत्या करने वाले जावेद का भी एनकाउण्टर किया जाय। पीड़ित हिन्दू परिवार को तत्काल सुरक्षा मुहैया कार्यवाही जाय। साथ ही पीड़ित परिवार को 5 करोड़ रुपये का मुआवजा देते हुये मृत बच्चों की मां को सरकारी नौकरी दी जाय। इस अवसर पर अजय पाण्डेय जिलाध्यक्ष, राकेश श्रीवास्तव विभागध्यक्ष, कृष्ण दत्त दूबे विभाग कार्यकारी अध्यक्ष, चंद्र प्रकाश तिवारी विभाग महामंत्री, रमेश मिश्रा विभाग उपाध्यक्ष, पवन राय जिला महामंत्री, आजाद शुक्ल, सुरेंद्र यादव, रूद्र प्रताप श्रीवास्तव, मीना देवी ब्लॉक अध्यक्ष राष्ट्रीय महिला परिषद सहित अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद, राष्ट्रीय बजरंग दल के अलावा अन्य आयामों पदाधिकारी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular