Sunday, April 28, 2024
No menu items!

उत्सव में सहयोग करें सभी व्यापारी: राधेरमण

जौनपुर। जिले के व्यापारी 22 जनवरी को कार्यक्रम में अपना सम्पूर्ण सहयोग करेंगे। उक्त बातें व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने कोतवाली में आयोजित शांति समिति की बैठक में कही। बैठक में उपस्थित सिटी मजिस्ट्रेट जलराजन चौधरी ने कहा कि पूरे नगर में जगह-जगह शोभायात्रा और भंडारा इत्यादि धार्मिक कार्यक्रम आयोजित हैं।

सभी धार्मिक संगठन के साथ व्यापार मंडल से उम्मीद करता हूं कि पूरा सहयोग मिलेगा। सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने कहा कि सभी धार्मिक स्थल पर होने वाले कार्यक्रम की जानकारी संगठन के पदाधिकारी निकट के पुलिस चौकी पर अवश्य दें जिससे सुरक्षा की पूरी व्यवस्था समय पूर्व किया जा सके।

जौनपुर नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने जौनपुर नगर के सभी व्यापारियों से निवेदन किया कि शोभायात्रा के समय जगह-जगह जाम और ट्रैफिक की समस्या रहेगी इसलिए आप सभी अपने दुकान के सामने ग्राहकों से अपनी गाड़ी सही ढंग से खड़ी करने को कहें। इस धार्मिक कार्य में प्रशासन को अपना पूरा सहयोग दें। बैठक में शहर कोतवाल मिथिलेश मिश्र, संतोष साहू, अमर जौहरी, विमल सिंह, हरेराम केसरवानी, विकास अग्रहरि, क्रांति, अमरेश साहू, सुरेश सोनी, आशीष सोनी, विष्णु गोस्वामी आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular