Monday, April 29, 2024
No menu items!

सेण्ट डेविड स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के पक्का पोखरा मोहल्ला स्थित सेन्ट डेविड स्कूल की तीन शाखाओं का संयुक्त रूप से वार्षिकोत्सव का आयोजन हुआ जहां छात्रों ने सामाजिक सरोकारों और जागरुकता पर विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब तालियां बटोरी।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे पूर्व सांसद व जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव धनंजय सिंह ने कहा कि समाज में लोगों को अच्छा बनाना और देश को अच्छा नागरिक देना शिक्षण संस्थानों का लक्ष्य होता है। यहां से निकले बच्चे अच्छा इंसान बनकर देश और समाज की सेवा करें स्कूल इसी दिशा में अपनी भूमिका का निर्वहन करते हैं। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद अभिभावकों को भी सलाह देते हुए कहा कि माता, पिता बच्चों पर बहुत ज्यादा दबाव न बनाते हुए उन्हें अपने कर्तव्यों का बोध कराते रहें। प्रकृति के प्रति बच्चों को उनके कर्तव्य बताएं।
होली की बधाई देते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि आपसी सौहार्द और भाइचारे के बीच त्योहार मनाएं। विद्यालय की स्थानीय शाखा, खेतासराय व पवई की शाखाओं के संयुक्त कार्यक्रम में बतौर विशिष्ट अतिथि सपा नेता जुल्फिकार अहमद गामा, राज्यसभा सचिवालय के अधिकारी अजीम अनवर खान ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।
इस दौरान विद्यालय के छात्र—छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम, एकांकी, झांकी, भाषण प्रस्तुत करके लोगों की खूब तालियां बटोरी। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के छात्रों ने संयुक्त रूप से किया। अंत में प्रबंधक राईस खान ने आगंतुकों का आभार प्रकट किया।
इस अवसर पर खुशबू जायसवाल, सरफराज अहमद, विनायक गुप्ता, प्रधान इस्तियाक खान, सभासद संदीप जायसवाल, पूर्व सभासद अबदुल्ला राईन, सोहराब सिद्दीकी, खुर्शीद अनवर खान, शाहिद राईन, अरशद अंसारी, अबुल्लैस खान, फहद खान समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular