Monday, April 29, 2024
No menu items!

जिला अपराध निरोधक कमेटी का वार्षिक अधिवेशन सम्पन्न

अजय पाण्डेय
जौनपुर। जिला अपराध निरोधक कमेटी का वार्षिक अधिवेशन प्रख्यात समाजशास्त्री, शिक्षाविद् एवं लोकसेवा आयोग के सदस्य प्रो. आरएन त्रिपाठी की अध्यक्षता में हुआ। बतौर मुख्य अतिथि प्रान्तीय चेयरमैन कमलेश श्रीवास्तव ने कहा कि अपराध निरोधक समिति का मुख्य कार्य अपराध विहिन समाज की स्थापना तथा अपराधियों को अपराध से विरत करना है। इसके लिए समस्त कार्यकर्ताओं को तन-मन एवं धन से लगना पड़ेगा। उ

नकी बाधाओं को दूर करने के लिए निरन्तर संघर्ष करना पड़ेगा। इसी क्रम में नगर पालिका परिषद जौनपुर की अध्यक्ष मनोरमा मौर्या ने कहा कि संगठन के इस कार्य में मेरा जिस प्रकार सहयोग की आवश्यकता होगी, उसके लिए निरन्तर प्रयास होता रहेगा।

समिति के प्रान्तीय सचिव संतोष कुमार ने कहा कि आप सभी समिति के लिए निर्भीक होकर कार्य करें। हम हमेशा खड़े मिलेंगे। अधिवेशन में उपस्थित समिति से आए उच्चस्तरीय पदाधिकारियों ने भी अपने विचार व्यक्त किये। अन्त में कमेटी के उपाध्यक्ष प्रो. आरएन त्रिपाठी ने हम सुधरेंगे, जग सुधरेगा का स्लोगन देते हुए कहा कि जो बात अपने को अच्छी न लगे, दूसरे को भी नहीं कहनी चाहिए। अधिवेशन में जिला सचिव ने समस्त अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर जिला महासचिव महेन्द्र प्रताप सिंह, चन्द्रावती निगम, आरपी सिंह, राजबली यादव, सभाजीत द्विवेदी प्रखर, डा० दिलीप सिंह समेत तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डा० अतुल प्रकाश यादव ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular