Monday, April 29, 2024
No menu items!

एण्टी करप्शन टीम ने लेखपाल को घूस लेते किया गिरफ्तार

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय तहसील क्षेत्र के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के रसूलहा सर्किल के लेखपाल को एंटी करेप्शन टीम वाराणसी ने घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। टीम गिरफ्तार लेखपाल को थाने ले जाकर आवश्यक लिखा पढ़ी कर रही है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के तिवरान गांव निवासी धर्मेंद्र तिवारी ने दो दिन पहले एंटी करप्शन टीम वाराणसी को शिकायत किया था कि लेखपाल स्वदेश पांडेय और उनका साथी जितेंद्र बहादुर सिंह जमीन की पैमाइश में रिपोर्ट लगाने के लिए 10 हजार की सुविधा शुल्क की मांग कर रहा है और शनिवार को समाधान दिवस पर 10 हजार नहीं देने पर गलत रिपोर्ट लगाकर भेज देगा।

मामले के गंभीरता को लेकर एंटी करेप्शन टीम वाराणसी के प्रभारी निरीक्षक मैनेजर सिंह ने पूरे दल—बल के साथ शनिवार को समाधान दिवस पर 10 हजार नहीं देने पर गलत रिपोर्ट लगाकर भेज देगा। मामले के गंभीरता को लेकर एंटी करेप्शन टीम ब्यूरो वाराणसी के प्रभारी निरीक्षक मैनेजर सिंह ने पूरे दल—बल के साथ शनिवार को समाधान दिवस पर नेवढ़िया थाने पहुंचे। काश्तकार के साथ एंटी करेप्शन टीम लेखपाल के ऊपर अपना जाल बिछाना शुरू किया।

आरोप है कि शनिवार की शाम पौने चार बजे लेखपाल स्वदेश पांडेय निवासी नहोरा थाना जलालपुर ने अपने साथी जितेंद्र बहादुर सिंह निवासी उसरांव थाना नेवढ़िया को लेकर थाने से थोड़ी दूर बाजार स्थित शंकर इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर पहुंचा जहां पर काश्तकार से 10 हजार की मांग किया जिसके बाद काश्तकार ने पहले से ही केमिकल लगा रुपया लेखपाल को पकड़ा दिया। जैसे ही लेखपाल पैसे को अपनी जेब में रखा तभी एंटी करेप्शन टीम ने उसे पीछे से धर दबोचा तभी उनका साथी भागने लगा लेकिन पहले से ही टीम के जाल में फंस चुके दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दोनों को थाने ले जाकर हाथ धुलवाया गया तो हाथ पूरी तरह रंगों से भर गया था। इसके बाद एंटी करेप्शन टीम ने नेवढ़िया थाने पर मुकदमा दर्ज कराते हुए करवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular