Monday, April 29, 2024
No menu items!

एण्टी करप्शन टीम ने नपाप जौनपुर के बाबू को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

जौनपुर। नगर पालिका परिषद जौनपुर के बाबू को एंटी करप्शन की टीम ने रिश्वत लेते हुए नगर के अंबेडकर तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया जिसकी जानकारी होने पर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। मालूम हो कि शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के ओलन्दगंज निवासी आशुतोष अस्थाना की पत्नी रीना अस्थाना का मछलीशहर पड़ाव पर एक जमीन है जिसका दीवानी में दो पक्षों में विवाद चल रहा है और इसमें स्टे आर्डर भी पारित है।

न्यायालय के आदेश के बाद पत्रावली को न्यायालय में प्रस्तुत करने के लिए नगर पालिका परिषद जौनपुर काबाबू संतोष राव रिश्वत की मांग कर रहा था। इसमें रीना अस्थाना से 50000 की डिमांड किया था जिसमें उनके पति आशुतोष अस्थाना ने दो किस्तों में 40000 उसको दे भी दिया था, फिर भी पत्रावली न्यायालय को नहीं प्रस्तुत की जा रही थी। इतना ही नहीं, 10000 का और डिमांड कर रहा था। ऐसे में मजबूर होकर आशुतोष अस्थाना ने एंटी करप्शन वाराणसी की टीम से संपर्क किया।

24 घंटे के अंदर ही एंटी करप्शन टीम जौनपुर आई और बताए मार्गदर्शन से आशुतोष अस्थाना ने उक्त बाबू को नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के अंबेडकर तिराहे के पास बुलाया और 10000 देने की बात करके 5000 उसको हाथ में जैसे ही थमाया कि एंटी करप्शन की टीम ने उसको दबोच लिया। इसके बाद उसको लाइन बाजार थाना ले जाकर मुकदमा पंजीकृत किया गया। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई शुरू हो गयी थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular