Sunday, April 28, 2024
No menu items!

केराकत में गोंदिया व बान्द्रा एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव की मिली मंजूरी

  • रेलवे संघर्ष समिति के सदस्यों ने ढोल—नगाड़ों के साथ बाजार का किया भ्रमण

विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय रेलवे स्टेशन पर लंबी दूरी के ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर केराकत रेलवे संघर्ष समिति के लोगों द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा था। बुधवार की सुबह रेल मंत्रालय द्वारा एक पत्र जारी किया गया जिसने लिखा था कि केराकत रेलवे स्टेशन पर बरौनी गोदिया व बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस के ठहराव को मंजूरी मिल गई गई जिसकी सूचना मिलते ही रेलवे संघर्ष समिति के साथ साथ क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। लोगों ने एक—दूसरे को मिठाई खिलाकर रेलवे स्टेशन से बाजार तक ढोल नगाड़े के साथ भ्रमण कर बीपी सरोज जिंदाबाद के नारे लगाया।
उल्लेखनीय है कि रेलवे संघर्ष समिति ट्रेनों के ठहराव के लिए पिछले कई सप्ताह से टिकट बिक्री बढ़ाने के लिए अभियान चला रही थी। साथ ही क्षेत्रीय सांसद और पूर्वोत्तर रेलवे के अधिकारियों से मिलकर स्टेशन की महत्ता बता रही थी। संघर्ष समिति के अध्यक्ष मनोज ने बताया कि इससे केराकत थानागद्दी और आस—पास के लोगों को बहुत सहूलियत मिलेगी। उन्होंने बताया कि सांसद के केराकत आने पर समिति उनका स्वागत करेगी।
इस अवसर पर संघर्ष समिति के अध्यक्ष मनोज कमलापुरी, अजीत गुप्ता, सुशील पटवा, व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष चन्दन सेठ, सतीश सेठ, अवध कमलापुरी, महेन्द्र सेठ, काजू मोदनवाल, राजेश कसौधन, राकेश सेठ, मनोज निषाद, राजेश सेठ, रिंकू शर्मा आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular