Monday, April 29, 2024
No menu items!

अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट ने की ‘सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा’ पोस्टर प्रतियोगिता

जौनपुर‌।‌ सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा विषय के अंतर्गत अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट के तरफ़ से पोस्टर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन सावित्री कान्वेंट स्कूल सिविल लाइन में हुआ। सड़क सुरक्षा नियमों पर प्रकाश डालने के साथ यातायात नियम संबंधित पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन व पुरस्कार वितरण कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी केराकत नेहा मिश्रा को स्मृति चिन्ह देकर संस्था द्वारा स्वागत किया गया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ट्रस्ट द्वारा बहुत ही शानदार और सराहनीय पहल किया जा रहा है। आज के परिवेश में लोग सुरक्षा के नियमों का पालन नहीं करते जिससे आज बहुत सारे लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बच्चों ने प्रतिभाग किया जिनको मेडल देकर पुरस्कृत किया गया। उर्वशी सिँह ने कहा कि आज सड़क पर लापरवाही के चलते सड़क दुर्घटना के शिकार परिवार पूरी तरह से टूट जाते हैं। सरकार के द्वारा समय—समय पर जागरूकता अभियान चलाया जाता है। जागरूकता अभियान में आम लोगों को भी जुड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कॉलेज की प्रधानाचार्या पूनम अस्थाना का सहयोग सराहनीय रहा।
इस अवसर पर डॉ. पीके सिंह, अमर ज़ौहरी, ज्ञान प्रकाश गुप्ता, विद्याधर राय विद्यार्थी, मीरा अग्रहरी, राधिका सिंह, सुरेश शर्मा, प्रिया सिंह, उषा दुबे, संजय अस्थाना के साथ विद्यालय प्रबंधक अजित अस्थाना, विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं आदि की उपस्थिति रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular