Monday, April 29, 2024
No menu items!

बैंक मैनेजर ने दरोगा पर गाली देने का लगाया आरोप

  • जफराबाद में तैनात दरोगा पर गाली देने का दूसरा मामला आया सामने

बीके सिंह
सिरकोनी, जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र नेहरूनगर कबूलपुर मे स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बाबा योगी आदित्यनाथ के सरकार में पुलिस को अनुशासन में रहने की भले ही हिदायत दी जा रही हो लेकिन पुराने ढर्रे पर चले कुछ खाकी धारी की करतूत सामने आती रहती है। ताजा मामला जौनपुर जिले के जफराबाद पुलिस थाने में तैनात संजय कुमार का है, यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया नेहरू नगर शाखा कबूलपुर के बैंक प्रबन्धक अभय प्रताप सिंह ने बाबा की पुलिस पर आरोप लगाये।
मीडिया से बात करते हुए नेहरु नगर यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया के प्रबंधक अभय सिंह ने बताया कि वह बैंक मे बैठ कर अपने सहकर्मियों के साथ जरूरी काम कर रहे थे तभी दरोगा संजय कुमार हमारे कर्मचारियों को धमकाने लगे और गैरजिम्मेदाराना तरीके से व्यवहार और तेज आवाज मे बोलने लगे। हालांकि इसके पीछे की वजह क्या थी यह उन्होंने साफ तौर पर नहीं बताया लेकिन जब मैं खुद उनसे बात करना चाहा तो उन्होंने गैरजिम्मेदाराना तरीके से मुझे अपमानित किए, जलील किए और अपशब्दों का इस्तेमाल कर मेरे दिल को ठेस पहुंचाई, हमने इस घटना की जानकारी अपने उच्च अधिकारियों को दे दी है, इसी 31 दिसंबर को हौज पोखरा निवासी फरियादी अब्दुल ने भी दरोगा संजय कुमार के ऊपर गाली देने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।
वहीं बैंक मैनेजर के बयान के बाद मीडिया कर्मियों ने जब दरोगा संजय कुमार से इस मामले पर बात की तो उन्होंने बताया कि शाम 7 बैंक बंद होने के बाद प्राइवेट आदमी बैंक के अंदर जा रहा था तो मैं उसी को डांटा था। बैंक मैनेजर से हमारी बात नहीं हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular