Sunday, April 28, 2024
No menu items!

बाइक सवार तांत्रिक महिला का जेवर लेकर फरार

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के सैदपुर गडऊर गांव में बाइक सवार एक तांत्रिक ने महिलाओं से भूत प्रेत भगने का हवाला देकर जेवर लेकर हुआ फरार परिजनों ने तांत्रिक की काफी खोजबीन की पता नहीं चला जिस पर महिलाओं ने पुलिस से ऑनलाइन शिकायत की।

जानकारी के अनुसार सैदपुर गडऊर गांव में तांत्रिक राजकुमार गौतम के घर पहुंचा। घर पर पुरुष मौजूद नहीं थे। वह घर की महिला से पानी मांग कर पिया और कहा कि घर में भूत-प्रेत का छाया है। महिलाएं उसके झांसे में आ गई और निवारण किए जाने का उपाय करने के लिए कहा जिस पर वह भगवा चंदन धारी तांत्रिक ने कहा कि चांदी और सोने का एक-एक जेवर चाहिए। इसे हम वापस कर देंगे जिस पर संतोषी देवी का पायल अनुराधा देवी का लॉकेट दे दिया।

तांत्रिक क्रिया करने के लिए कहा कि उसे घर से थोड़ी दूर जाना पड़ेगा लौटकर जेवर देंगे। मेरे साथ कोई घर का सदस्य चल सकता है। एक बच्चे को बाइक पर बैठाकर 200 मीटर दूर ले जाकर बाइक से उतार दिया जब बच्चा उतर गया तो वह बाइक समेत जेवर लेकर फरार हो गया। बाद में लोगों ने काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। महिलाओं ने मामले की ऑनलाइन शिकायत पुलिस से की है। बता दें कि इसके पहले भी इस तरह कि घटनाएं आस—पास गांव में हो चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular