Monday, April 29, 2024
No menu items!

बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को लूटा

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पचहटिया में सोमवार की भोर लगभग साढ़े 3 बजे बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने कट्टे की मुठिया से वार कर एक व्यापारी को चोटिल करते हुए 27 हजार 400 रुपया लेकर फरार हो गए। व्यापारी नवीन सब्जी मण्डी में व्यापार करता है।

इस घटना के बाद भुक्तभोगी तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर शीतला चौकियां चौकी पुलिस ने छानबीन किया। व्यापारी ने कार्यवाही हेतु तहरीर दिया है। जानकारी के अनुसार अहमद खां मण्डी निवासी राजेश मौर्य नवीन सब्जी मंडी में धनिया के व्यापार करते हैं।

राजेश ने बताया कि प्रतिदिन की तरह वह बाइक द्वारा नवीन सब्जी मण्डी जा रहे थे कि सिपाह रेलवे क्रॉसिंग के नीचे वाली सड़क से पचहटिया पहुंचते ही सत्यम होटल के समीप पीछे से आए बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने कट्टे की मुठिया से सिर पर वार कर दिया। वह तुरन्त लहूलुहान होकर लडखडाकर सड़क पर गिर गए। बदमाश 27 हजार 400 रुपए लेकर फरार हो गए।

सूचना पर शीतला चौकियां चौकी प्रभारी रोहित मिश्रा मौके पर पहुंचकर छानबीन किए। राजेश ने शीतला चौकियां पुलिस चौकी पर तहरीर दी है। शीतला चौकियां चौकी प्रभारी रोहित मिश्रा ने लूट की घटना से इंकार किया। बताया की पुरानी रंजिश में मारपीट की घटना है। छानबीन की जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular