Sunday, April 28, 2024
No menu items!

शोषित समाज को एक मंच पर लाकर भाजपा सरकार की विदायी की जायेगी: नीरज पहलवान

  • केराकत समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कांशीराम की मनायी गयी जयन्ती

विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के सिहौली चौराहे के समीप समाजवादी पार्टी कार्यालय पर शुक्रवार की सुबह केराकत विधानसभा अध्यक्ष नीरज पहलवान की अध्यक्षता में कांशीराम की जयंती धूमधाम से मनाई गई। सभी कार्यकर्ताओं ने मान्यवर कांशीराम के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया।
इस मौके पर सपा नेता नीरज पहलवान ने कहा कि बहुजन नायक कांशीराम ने पूरे भारत में बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के रुके कारवां को गति देने के ऐतिहासिक कार्य करते हुए जिसकी जितनी संख्या भारी, उतनी उसकी हिस्सेदारी की लड़ाई लड़ते हुए अंतिम समय तक संघर्ष करते रहे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी पीडीए के अंतर्गत सभी शोषितों को एक मंच पर लाकर लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार की विदाई करने के साथ ही केंद्र में सरकार बनने के 3 महीने बाद जातिगत जनगणना कराकर सभी समाज की हिस्सेदारी तय की जाएगी। उपस्थित सपा नेता आजाद कुरैशी ने कहा कि कांशीराम जी के बताए रास्ते पर चलकर ही देश तरक्की के रास्ते पर चल सकता है।
इस अवसर पर कोषाध्यक्ष डॉ विनोद, सुनील यादव, जगपत यादव, सौरभ समाजवादी, सुभाष यादव, दूधनाथ यादव, एजाज अहमद, जावेद खां, सुड्डू खां, दानिश अंसारी, ताहिर खां सहित तमाम लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मनोज चौहान ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular