Sunday, May 19, 2024
No menu items!

भाजपा के 400 पार के नारे सिर्फ मीडिया में लग रहे, धरातल पर नहीं: प्रिया सरोज

  • केराकत ने खुला सपा कार्यालय, भारी संख्या में मौजूद रहे कार्यकर्ता

विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। जनता इस बार परिवर्तन का सोच लिया है और परिवर्तन होगा, क्योंकि यहां के जो नेता हैं, लोग कहते हैं कि हम देखले ना हई, हम देखले ना हई तो इससे यह समझ में आता है कि जब लोग उनको देखा ही नहीं है तो मलतब उन्होंने विकास नहीं किया है। महंगाई बढ़ गई। युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। शिक्षा भर्ती में पेपर लीक होने के साथ ही दलित, पिछड़ों पर जो अन्याय हो रहा है, उसको लेकर जनता समझ गई है और परिवर्तन करेगी।


उक्त बातें सिहौली चौराहे के समीप सपा कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ करते हुए सपा प्रत्याशी प्रिया सरोज ने कही। साथ ही आगे कहा कि जो 400 पार का नारा भाजपा सरकार लगा रही है, वह सिर्फ मीडिया में लग रहे हैं, धरातल पर नहीं है। इस बार मोदी कार्ड नहीं चलने वाला है, क्योंकि भाजपा के कार्यक्रम में जो कुर्सियां खाली दिख रही हैं, वह संकेत है कि इस बार जनता को महंगाई कम करने वाली सरकार के साथ ही पढ़ा—लिखा प्रधानमंत्री चाहिए। जनता को नेता ऐसा चाहिए जो जनता के बीच रहे, न कि टीवी पर आए और अपने मन की बात करके चला जाय।
इस अवसर पर विधायक तूफानी सरोज, सपा जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य, डॉ अवधनाथ पाल, जयहिंद यादव, आरिफ हबीब, पूनम मौर्य, संजय पाल समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष नीरज पहलवान ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular