Sunday, April 28, 2024
No menu items!

इलेक्ट्रोरल बाण्ड में भाजपा के घोटाला का हुआ पर्दाफाश: अजय राय

  • कांग्रेस नेता ने शिक्षक हत्याकाण्ड पर यूपी सरकार पर साधा निशाना

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के पाराकमाल गांव में पूर्व विधायक नदीम जावेद की माता के निधन पर श्रद्धांजलि देने आये उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। विपक्षी दलों को परेशान करने के लिए ईडी, आईटी, सीबीआई को वसूली एजेंट बना दिया है। इलेक्ट्रोल बॉन्ड में कई सौ करोड़ का घपला कर बीजेपी पूरी तरह बेनक़ाब हो गई है। बीजेपी के सहयोगी दलों के लोग उनके एलायंस से इस्तीफ़ा दे रहे हैं। पार्टी वाराणसी से मजबूती से लड़ेगी। वह यहाँ पूर्व विधायक की माता मसरूरा जावेद को शोक संवेदना प्रकट के बाद मीडियाकर्मियों से बात बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है। वारणसी के शिक्षक की मुजफ्फरनगर में हत्या से सूबे में शिक्षक आंदोलन कर रहे हैं। इसका असर सीधे मूल्यांकन पर पड़ रहा है। सुप्रीम कोर्ट बधाई के पात्र है। उन्हीं के दख़ल के चलते बांड घोटाले में पाँच सौ करोड़ का पर्दाफ़ाश हुआ है।
पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्री राय कहा कि बीजेपी के इशारे पर बड़े उद्योग घरानों और उद्योगपतियों के ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों से छापा मारी कराई जाती है, फ़िर उनसे हजारों करोड़ रुपये का चंदा मांगा जाता है। सांसद डिंपल यादव के ईवीएम के बजाए बैलेट पेपर के वकालत पर कहा कि राहुल गांधी ने यह मांग पहले ही रख चुके हैं। कांग्रेस जोड़ो का यात्रा का खौंफ यूपी सरकार पर साफ़ दिख रहा है। लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को कड़ा सबक सिखायेगी। अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वहाँ की जनता खुद मांग कर रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जनता ऊब चुकी है। वह झूठा आकड़ा बताने में माहिर है। कांग्रेस का मोनोफेस्टो जनता के लिए ही समर्पित होगा। पार्टी के वर्किंग कमेटी के बैठक में पंच सूत्री फ़ार्मूला तैयार हो रहा है।
जौनपुर से कृपाशंकर सिंह को बीजेपी द्वारा प्रत्याशी बनाए जाने पर कहा कि उन पर भ्रष्टाचार का आरोप है। बीजेपी से वॉशिंग मशीन में चले जाने से पाप धुल जाता है।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़, इन्द्रभुवन सिंह, सत्यवीर सिंह, बेलाल जावेद, पंकज सोनकर, अम्मार, अदनान, राकेश मिश्रा, राकेश सिंह, शिखर द्विवेदी, जय मंगल यादव, राहिल अब्दुल्लाह समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular