Monday, April 29, 2024
No menu items!

कण्ट्रोल रूम की शिकायत पर पहुंचे बीएसए

सिरकोनी, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के राष्ट्रीय पब्लिक इंटर कालेज में गुरुवार की सुबह यूपी बोर्ड की प्रथम पाली में हाईस्कूल की विज्ञान विषय की परीक्षा हुई। किसी ने परीक्षा में अनिमिययता की शिकायत जिला मुख्यालय स्थित कंट्रोल रूम को कर दी थी। कंट्रोल रूम द्वारा इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गयी। इस सम्बंध में उक्त परीक्षा केंद्र की जांच करने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल पहुंच गये।

उन्होंने हर परीक्षा कक्ष में स्वयं जाकर न केवल परीक्षा की सुचिता व पारदर्शिता की जांच की, बल्कि कक्ष निरीक्षकों से भी परीक्षा सम्बन्धित जानकारी लिया। ज्ञात हो कि इस परीक्षा केंद्र पर टीडी इंटर कालेज जौनपुर, बयालसी इंटर कालेज जलालपुर सहित कई स्कूलों के छात्र परीक्षा दे रहे हैं। औचक निरीक्षण के सम्बन्ध में पूछे जाने पर बीएसए ने बताया कि कंट्रोल रूम को कुछ शिकायत मिली थी। इस सम्बंध उक्त केंद्र पर जाकर जांच की लेकिन किसी भी प्रकार की कोई अनियमिता नहीं मिली। परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संचालित हो रही थी।

  • सीसीटीवी के जरिये रखी जा रही नजर

सिरकोनी, जौनपुर। परीक्षा केंद्र पर वाह्य केंद्र व्यवस्थापक व स्टैटिक मजिस्ट्रेट द्वारा पूरे समय हर कक्ष की स्थिति पर सीसीटीवी के जरिये बारिक नजर रखी जा रही है। इसके अलावा वे स्वंय कक्ष में जाकर बराबर निरीक्षण भी करते रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular