Sunday, April 28, 2024
No menu items!

बोर्ड बैठक में करोड़ों रूपये के बजट का प्रस्ताव स्वीकृत

बीके सिंह/केएस यादव
जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय नगर पंचायत में बोर्ड की बैठक गुरुवार को सम्पन्न हुई जहां लगभग 7 करोड़ रुपये के प्रस्ताव को स्वीकृत हुआ। बोर्ड बैठक की अध्यक्षता चेयरमैन उम्मे रहिला ने किया। बैठक में सभासद रविकांत मोदनवाल, सुलाबी देवी ने अपने वार्ड में जल निकासी की समस्या को उठाया। दिलशाद, सिद्दीका बानो ने वार्ड में दवा का छिड़काव लगातार करवाने की मांग किया। इसके अलावा अन्य सभासदों ने भी अपने वार्ड की समस्याओं से सम्बंधित प्रस्ताव दिया।
सभासदों को सम्बोधित करते हुए चेयरमैन उम्मे रहिला ने कहा कि हिसारकोट वार्ड से सैय्यद हास वार्ड में होते हुए दरीबा वार्ड तक जल निकासी के लिए अंडरग्राउंड पाइप लाइन बिछाने के लिए कार्य योजना बनायी गयी है। शासन से बजट मिलते ही वरीयता के आधार पर यह कार्य किया जायेगा। इसके अलावा सभासदों के प्रस्ताव को भी बजट के अनुसार पूरा करवाने का काम होगा।
इस बाबत पूछे जाने पर अधिशासी अधिकारी विजय सिंह ने कहा कि विकास कार्यों के लिए जो प्रस्ताव आये हैं। उसके लिए शासन को बजट बनाकर भेजा जाएगा। बैठक में चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ सरफराज खान, जगत नारायण, ओवैस खान, सतेंद्र तिवारी, विनोद प्रजापति, समा परवीन, हीरामनी, दिलशाद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular