Monday, April 29, 2024
No menu items!

आधा दर्जन के खिलाफ छेड़खानी एवं एसी/एसटी का मुकदमा दर्ज

  • आरोपित युवकों ने छेड़खानी का बनाया वीडियो, किया वायरल

विपिन मौर्य एडवोकेट
मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली पुलिस ने एक युवती के माता की तहरीर पर छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दे रही है।
कोतवाली क्षेत्र एक गांव निवासी युवती के माता ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि 14 अगस्त की रात हम अपने पति व बेटी के साथ घर के बरामदे में खाट पर सो रही थी। आधी रात गांव के छः युवक जिससे हमारी पुरानी रंजिश भी है। मेरी बेटी को बेहोश कर बगल गन्ने के खेत में उठाकर लेकर चले गए। जहा उन्होंने मेरी बेटी के साथ छेड़खानी करने लगे और जाति सूचक शब्दों का उपयोग कर गंदी गंदी गालियां देने लगी। जब मेरी बेटी के चिल्लाने की आवाज मुझे और मेरे पति को चली तो हम सब भी खेत में पहुंच गए। हम सब के पहुंचने के बाद वह सभी मौके से गालियां देते हुए फरार हो गये। हम सब भी लाज डर व भय के कारण शांत हो गये किन्तु इन लोगो ने मेरी बेटी के साथ छेड़खानी करने का वीडियो बना लिया था।
बुधवार की सुबह अपनी बेटी के साथ छेड़खानी का वीडियो देखने के बाद पीड़िता ने कोतवाली में पहुंच आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू, शेषमणि के खिलाफ तहरीर दी। घटना की सूचना कोतवाली पुलिस ने सभी छः आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक डा अजय पाल शर्मा, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंकर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। वहीं घटना की जांच कर रहे क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने बताया कि छेड़खानी, एसीएस्टी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular