Monday, April 29, 2024
No menu items!

सड़क हादसे में मृत लोगों के परिजनों के साथ लगातार खड़े रहे चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ. सरफराज

  • हर दुख में साथ निभाते देख वार्ड के लोगों ने सराहा

शिशु तिवारी
जफराबाद, जौनपुर। नगर पंचायत जफराबाद के वार्ड ताड़तला स्थित जौनपुर-केराकत मार्ग पर बीते बुधवार को हुए सड़क हादसे में मृत 4 लोगों के परिजनों के साथ घटना के दिन से ही गम्भीर रूप से घायल जवाहर पाल के वाराणसी इलाज के दौरान व उसके दाह संस्कार तक हर स्तर से खड़े होकर परिजनों को सांत्वना देने व आर्थिक मदद करने को लेकर पूरे नगर पंचायत के वार्डों में चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ. सरफराज की सराहना की चर्चा हो रही है।

विदित हो कि चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ. सरफराज खान ही घटना के दिन चालक को पीट रहे लोगों को विनम्र आग्रह करके समझाकर शांत कराया था। नहीं तो आक्रोशित लोगों के मारपीट से कार चालक की भी मौत हो सकती थी। उसी दौरान सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने खुद डॉ. सरफराज के इस साहसिक पहल को सराहा था। वार्ड के लोगों ने कहा कि चेयरमैन प्रतिनिधि द्वारा बिना किसी भेदभाव से इस दुखद घटना में हर स्तर से परिजन की मदद किया गया।

डॉ. आफताब आलम, इंजिमाम अंसारी, कय्यूम अंसारी, अलीम अंसारी, जौहर अंसारी, रामचेत, राम करन, नूरे पाल, महेश पाल आदि ने कहा कि चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ. सरफराज खान ने काफी मदद की है जिससे यह स्पष्ट दिख रहा कि वह खुद नगर पंचायत के 10 वार्ड के प्रत्येक परिवार के साथ हर सुख दुख में खड़े हैं। इस बारे में चेयरमैन प्रतिनिधि डॉ. सरफराज खान ने बताया कि उनका यही मुख्य बिंदु है कि जनता को सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं का लाभ दिलाने के साथ साथ उनके घर परिवार में होने वाले हर सुख दुख में शामिल होना है। हर स्तर से मदद करना है जिससे उनके नगर पंचायत परिवार में किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। उनके इस पहल की हर तरफ चर्चा हो रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular