Sunday, April 28, 2024
No menu items!

तेज रफ्तार की कहर से कहर उठा चन्दवक क्षेत्र

परीक्षा देने जा रहे छात्र को वाहन ने मारी टक्कर
एक की हुई मौत एवं दूसरा घायल
विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के बजरंगनगर चौकी अंतर्गत बजरंगनगर कोइलारी मार्ग के ब्राम्हणपुर सोनहवा पोखरा के पास गुरुवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर। हादसे में एक की घटनस्थल पर ही मौत हो गई एवं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे लेकर पोस्मार्टम के लिए भेजा।
गौरतलब हो कि ब्राह्मणपुर गांव निवासी निखिल ऊर्फ लालू सरोज पुत्र कल्लू सरोज 18 वर्ष पड़ोस के 16 वर्षीय आकाश पुत्र रामकुबेर जो प्रथम पाली में केराकत के भौरा से हाईस्कूल का परीक्षा देकर वापस आने के बाद दूसरी पाली का परीक्षा देने स्कूटी से तीन लोग सवार होकर कोइलारी इंटर जा रहे थे। जैसे ही सोनहवा पोखरा पहुंचे कि बिपरीत दिशा से आ रही अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर में स्कूटी चला रहे निखिल उर्फ लालू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही आकाश को हल्की चोटें आई जिसका इलाज सीएचसी डोभी पर कराया गया। तीसरे को हल्की चोटे आई जो अपनी परीक्षा देने चला गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले गयी जहां डॉक्टरों ने निखिल उर्फ लालू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौका देख चालक अज्ञात वाहन समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस अज्ञात वाहन की जांच पड़ताल करने में जुट गई। निधन की खबर होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। माता सुमित्रा देवी का रो—रो कर बुरा हाल है।मृतक तीन भाई थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular