Monday, April 29, 2024
No menu items!

मुख्यमंत्री ने दी भोसिला ताल के सौंदर्यीकरण के लिये मौखिक स्वीकृति: कृपाशंकर

राजेश मौर्य
जौनपुर। महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कृपाशंकर सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जौनपुर में बदलापुर तहसील क्षेत्र में के भोसिला तालाब जिसका क्षेत्रफल लगभग 70 एकड़ में है, के सौंदरीकरण एवं पर्यटन सुविधाओं के लिए अपनी मौखिक स्वीकृति प्रदान कर दी है। श्री सिंह गत दिवस लखनऊ में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद से मुलाकात की थी।

जौनपुर में भाजपा के प्रदेश पैनलिस्ट ओम प्रकाश सिंह के आवास पर मुंबई जाने से पूर्व एक अनौपचारिक वार्ता करते हुये श्री सिंह कहा कि महाराष्ट्र के साथ अपनी जन्मभूमि जौनपुर, उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास की दिशा में मैं निरंतर प्रयत्नशील रहता हूं। भोसिला ताल के सौंदरीकरण में लगभग 100 करोड रुपए की अनुमानित लागत आएगी। इसके पहलेयहां पर मनरेगा द्वारा कार्य शुरू हो गया है।

उन्होंने कहा कि धन स्वीकृत होने के पश्चात सिंचाई विभाग, ग्राम्य विकास विभाग और पर्यटन विभाग की शीघ्र बैठक बुलाई जाएगी और इसके सौंदरीकरण पर विस्तार से चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद से मिलते समय मेरे साथ भाजपा प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह, शाहगंज के विधायक रमेश सिंह तथा समाजसेवी विजय यादव उपस्थित रहे। उन्होंने बताया कि जितिन प्रसाद को दिए गए पत्र में बक्शा तेजी बाजार, लोहिन्दा मार्ग और ऊसरा बाजार, तेजी बाजार, बरईपार, मछलीशहर से कलिंजरा मार्ग की स्वीकृति देने पर उन्हें धन्यवाद दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular