Monday, April 29, 2024
No menu items!

बच्चों ने केक काटकर मनाया स्थापना दिवस

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के आरके महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव पर मां सरस्वती की चरण वंदना के साथ बीए, बीएलसी एवं बी.कॉम के छात्र-छात्राओं ने एवं समस्त अध्यापक-अध्यापिकाओं एवं शिक्षणोत्तर कर्मचारी बड़े ही हर्षोल्लास के साथ बसंत पंचमी के माघ शुक्ल पक्ष की पंचमी के दिन भूमि पूजन के साथ माता सरस्वती के चरण वंदना के साथ महाविद्यालय की छठवें स्थापना दिवस के दिन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रबंधक ने महाविद्यालय के सर्वांगीण विकास पर जोर देते हुए कहा कि स्थापना दिवस एक विशेष अवसर है जो दुनिया भर के स्कूलों में मनाया जाता है यह वह दिन है जो स्कूल की स्थापना एवं उसके इतिहास का प्रतीक है। यह हमें उन लोगों की कड़ी मेहनत और समर्पण की याद दिलाता है जिन्होंने स्कूल की स्थापना की और इसके विकास में योगदान दिया।

महाविद्यालय के प्राचार्य डा. देवव्रत यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि महाविद्यालय का सर्वांगीण विकास ही हमारा लक्ष्य है और हम सभी मिलकर इसके विकास के लक्ष्य को पूरा करेंगे। वहीं बच्चों ने केक काटकर सभी के बीच स्थापना दिवस मनाया।
इस अवसर पर महाविद्यालय के अध्यापक सुरेंद्रनाथ, रविंद्रनाथ, दीपक कुमार, दयावान शर्मा, गुंजन पाण्डेय, माधवी सिंह एवं समस्त शिक्षणोत्तर कर्मचारी एवं अभिभावक तथा छात्र-छात्राएं एवं ग्रामीण उपस्थित रहे। कार्यक्रम संचालन कमलेश कुमार ने किया। अंत में महाविद्यालय के अध्यक्षता कर रहीं उषा देवी ने लोगों का आभार प्रकट किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular