Monday, April 29, 2024
No menu items!

स्वच्छता जागरूकता अभियान चलाया गया

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर की प्रमुख सामाजिक संस्था जेसीआई शाहगंज सिटी की जूनियर जेसी विंग ने स्थानीय रेलवे स्टेशन पर स्वच्छता जागरूकता अभियान चलाया। जूनियर जेसी सप्ताह के छठवें दिन आयोजित कार्यक्रम में स्टेशन पर स्वच्छता से जुड़े संदेश छपे पोस्टर लगाये गये। जेजे चेयरमैन आदित्य गुप्ता ने बताया कि जेसीआई इंडिया के दिशानिर्देश पर 22 जुलाई से लेकर 29 जुलाई के बीच जूनियर जेसी सप्ताह का आयोजन देश भर में हो रहा है। इस सप्ताह के छठवें दिन गुरुवार को स्वच्छता जागरूकता अभियान का आयोजन रेलवे स्टेशन पर हुआ। यात्रियों की जानकारी और जागरूकता के लिए परिसर में पोस्टर और बैनर के जरिए स्वच्छता से जुड़े संदेश का प्रसार किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित स्टेशन अधीक्षक वीके यादव ने कहा कि स्वच्छता को लेकर आम लोगों में जागरूकता का प्रसार समय की जरूरत है। विशिष्ट अतिथि आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक अनूप सिन्हा और जीआरपी के चौकी प्रभारी राघवेंद्र बहादुर सिंह ने संस्था के प्रयासों की सराहना की और सभी से साफ सफाई का ध्यान रखने की अपील की। पूर्व अध्यक्ष दिनेश चंद्र गांधी ने कहा कि संस्था द्वारा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी ऐसा अभियान चलाए जाने की जरूरत है। कार्यक्रम संयोजक जेजे शिवांश पाण्डेय ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष दीपक जायसवाल, आशीष जायसवाल, सौरभ सेठ, रविकांत जायसवाल, धीरज जायसवाल, संदीप जायसवाल, ऋषि अग्रहरि, आयुष अग्रहरि, आर्यन अग्रहरि, कार्तिक अग्रहरि, दीपक सिंह, आशीष सोनी, रौनक मोदनवाल, शिवांश जायसवाल आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular