Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सहकारी ग्राम विकास बैंक ने किया ऋण मेला का आयोजन

अजय पाण्डेय
जौनपुर। उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम विकास बैंक लिमिटेड द्वारा ऋण मेले का आयोजन जिला मुख्यालय स्थित काशीराम सामुदायिक भवन में किया गया। मेले का उद्घाटन करते हुए डायरेक्टर उत्तर प्रदेश डॉ अंजना श्रीवास्तव ने किया। साथ में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व भी उपस्थित रहे। डॉ श्रीवास्तव ने मेले में उपस्थित लोगों को सहकारी बैंक के तमाम योजनाओं को बताते हुए बताया कि भाजपा सरकार ने किसानों और पिछड़ी और अनुसूचित जातियों के लिए कम से कम दर पर ऋण उपलब्ध करवाने की व्यवस्था दी जा रही है जिससे लोग विकसित एवं अच्छे रोजगार कर जीवन यापन कर सकें तथा सरकार का भी राजस्व बढ़ाएं।
उन्होंने सहकारी बैंक के सभी फील्ड ऑफिसर और मैनेजर को नए जुड़ी योजनाओं को नए योजनाओं को जनता के बीच ज्यादा से ज्यादा पहुंचाए, ताकि सभी लोग सहकारी बैंक के माध्यम से सरकार की योजनाओं का अधिक लाभ उठाकर लाभान्वित हो सके।
मेले के उद्घाटन में डायरेक्टर ने कहा कि सरकार की मंशा ऐसे हर किसानों को अधिक से अधिक ऋण सहकारी बैंक के माध्यम से उपलब्ध कराने को तत्पर है जो व्यवस्था व उद्योग करना चाहते हैं।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी जौनपुर, तहसीलदार, शाखा प्रतिनिधि, एआर ऑफिस एडीसीओ आदि उपस्थित रहे। उक्त मेले में आए सभी आगंतुकों का आभार वरिष्ठ प्रबंधक कौशल कुमार ने किया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular