Sunday, April 28, 2024
No menu items!

प्राइवेट बस व टेलर में टक्कर, दोनों चालक समेत तीन घायल

अमित गुप्ता
चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय थाना अंतर्गत स्थानीय बाजार के शिव मंदिर तिराहे के पास सोमवार की सुबह लगभग 7 बजे ट्रेलर व प्राइवेट बस में जोरदार टक्कर हो गई टक्कर में दोनों बस चालक समेत एक यात्री घायल हो गये। सूचना पर पंहुची पुलिस ने जे.सी.बी. की मदद से गाड़ियों को हटाया गया।
गौरतलब हो कि यात्रियों से भरी प्राइवेट बस आजमगढ़ से वाराणसी की तरफ जा रही थी। जैसे ही चंदवक तिराहे पर पहुंची तभी अचानक वाराणसी से आजमगढ़ की तरफ जा रही गिट्टी से लदी ट्रेलर सामने आ गई। ट्रेलर को सामने आता देख भीड़ को बचाने के टक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और दोनों गाड़ियों में साइड से टक्कर हो गई जिसमें ट्रेलर के आगे वाले हिस्से के परखच्चे उड़ गये। टक्कर में दोनों चालकों के अलावा एक यात्री को हल्की चोटें आईं। शेष यात्रीय सुरक्षित रहे जिनका उपचार निजी अस्पताल में कराया गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने जे.सी.बी. की मदद से दोनों गाड़ियों को हटावाकर आवागमन को चालू कराया। साथ ही दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाई करने में जुट गई। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पिकेट पर पुलिस भी नहीं थी और नंबर के चक्कर में टैम्पो एवं ठेलों के कारण से आय दिन दुर्घटना की स्थिति बनी रहती है। छोटी—छोटी गाड़ी नंबर के चक्कर लंबी—लंबी कतार लगाकर सड़क पर खड़े हो जाते हैं जिससे रास्ता अवरुद्ध हो जाता है जो दुर्घटना कारण बनता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular