Monday, April 29, 2024
No menu items!

प्रतिभा निखारने का मंच है प्रतियोगिता: प्रो. निर्मला एस. मौर्य

युवा महोत्सव से लौटी टीम का कुलपति ने किया स्वागत
अजय विश्वकर्मा
सिद्दीकपुर, जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति सभागार में सोमवार को महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ युवा महोत्सव से प्रतिभाग कर लौटीं पूर्वांचल विश्वविद्यालय की टीम का सम्मान किया गया। महोत्सव में विश्वविद्यालय की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
इस मौके पर कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने कहा कि बच्चों को इस तरह के कार्यक्रमों में प्रतिभाग करना चाहिए। महोत्सव और प्रतियोगिताएं युवाओं को उनकी प्रतिभा निखारने का एक मंच प्रदान करती है। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि किसी भी प्रतियोगिता में अपने जज्बा को बनाए रखें। जीत, हार, मेडल यह अलग चीज है। हमें अनुशासित रूप से अपने प्रयास करने चाहिए ताकि लोग हमारे कला की सराहना करें।
कुलसचिव महेंद्र कुमार ने कहा कि फल की इच्छा के बिना कर्म करने वाले को सार्थक दिशा मिलती है। सांस्कृतिक कार्पक्रम में रियाज जरूरी होता है। आप लोग का प्रयास सफल रहा इसके लिए बहुत-बहुत बधाई। वित्त अधिकारी संजय राय ने कहा कि हमें और भी इवेंट्स को बढ़ाने चाहिए, ताकि किसी एक में हम अच्छा प्रदर्शन न कर पाए तो दूसरे में कोई हमसे आगे न बढ़ पाए। युवा महोत्सव की टीम को ले जाने वाले डॉ विनय वर्मा को कुलपति समेत अधिकारियों ने बधाई दी।
इस अवसर पर प्रो. वंदना राय, प्रो. अजय द्विवेदी, प्रो. मुराद अली, प्रो. प्रदीप कुमार, डॉ मनोज मिश्र, डॉ सुनील कुमार, डॉ. मनोज पांडेय, डॉ विनय वर्मा, उद्देश्य सिंह सहित युवा महोत्सव में शामिल टीम मौजूद रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular