Monday, April 29, 2024
No menu items!

शाहगंज तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस आयोजित

  • डीएम—एसपी ने सुनीं जनसमस्याएं, 22 मामले निबटे

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज झा की अध्यक्षता में स्थानीय तहसील के सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ। जिलाधिकारी अनुज झा, पुलिस अधीक्षक डॉ0 अजय पाल शर्मा, उपजिलाधिकारी शाहगंज सहित जनपदस्तरीय अधिकारियों के साथ सम्पूर्ण समाधान दिवस में जनसमस्याओं की सुनवाई हुई। जिलाधिकारी ने आम जनमानस की समस्याओं को गंभीरता के साथ सुनने के उपरांत गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिया। साथ ही निर्देश दिया कि शासन द्वारा संचालित समस्त जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक जनपद के हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचना चाहिए।
समाधान दिवस पर एसओसी बिना किसी सूचना के अनुपस्थित रहे जिस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए वेतन बाधित करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी को निर्देश दिया कि राजस्व के मामलों में लेखपाल हिला-हवाली करते हैं तो उनके ऊपर कार्यवाही करें। जिलाधिकारी ने सभी विभागीय अधिकारियों को प्राप्त होने वाली शिकायतों का मौके पर जाकर मुआयना करने के पश्चात गुणवत्तापूर्ण ढंग से निस्तारण करने तथा क्षेत्रीय जनसमस्याओं को गंभीरता से लेकर उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण करके पीड़ित लोगों को राहत पहुँचाने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिया।
समाधान दिवस में प्राप्त 74 प्रार्थना पत्रों में से 22 का मौके पर ही निस्तारण किया गया। इसी क्रम में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने मतदाता पंजीकरण केन्द्र 365 शाहगंज का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सधिकारी डा. लक्ष्मी सिंह, क्षेत्राधिकारी पुलिस शुभम तोदी, जिलापूर्ति अधिकारी विक्रम शाही, खण्ड विकास अधिकारी सोंधी गौरवेन्द्र सिंह सहित तमाम जनपद, तहसील एवं ब्लाकस्तरीय अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular