Monday, April 29, 2024
No menu items!

जनपदीय महाविद्यालय शिक्षक संघ ने की निन्दा बैठक

अजय पाण्डेय
जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में व्याप्त अनियमिताओं एवं शिक्षक समस्याओं को लेकर शिक्षक संघ के अध्यक्ष डा. विजय सिंह एवं महामंत्री डा. राहुल सिंह से वार्ता के क्रम में सहायक कुलसचिव अजित सिंह द्वारा की गई अभद्रता पर जनपदीय महाविद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष डा. प्रदीप सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक में निंदा की गई। इस मौके पर डा. शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि शिक्षा माफियाओं से अवैध सांठ—गांठ कर सहायक कुलसचिव द्वारा भ्रष्टाचार को बङावा देना,समय से परीक्षाफल घोषित न करना, त्रुटिपूर्ण अंक पत्र जारी करना, अभी तक प्रथम एवं द्वितीय सेमेस्टर का सारणीयन एवं अंकपत्र महाविद्यालयों को न प्राप्त होना, शिक्षक समस्याओं के प्रति घोर उदासीनता चल रही है।
अपने अध्यक्षीय भाषण में जिलाध्यक्ष डा. प्रदीप सिंह ने कहा कि जिला शिक्षक संघ ने निर्णय लिया है कि पू.वि.वि.शिक्षक संघ द्वारा किसी भी तरह का संघर्ष किया जाता है तो जनपद शिक्षक संघ संघर्षों में कन्धा से कन्धा से मिलाकर साथ रहेगा। साथ ही डा. प्रदीप सिंह ने कहा कि कुछ कर्मचारियों की सम्पत्ति की जांच करा ली जाय। व्याप्त भ्रष्टाचार खुद उजागार हो जाएगा।
बैठक में टीडी कालेज शिक्षक संघ के अध्यक्ष डा. नरेंद्र देव पाठक, महमंत्री राजीव सिंह, डा. एस.के. सिंह, डा. पंकज गौतम, डा. मिथिलेश कुमार, डा. सिद्धार्थ सिंह, डा. विपिन सिंह आदि शिक्षक उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular