Monday, April 29, 2024
No menu items!

भाजपाराज में सिपाही—दरोगा निरंकुश

  • सरकार की मंशा पर पलीता लगा रहा कोतवाली शाहगंज

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। बीते दिनों पहले पेट्रोल पंप के कर्मचारी से बदसलूकी करते हुए मामला सामने आया था। शनिवार देर रात राजेश मिश्रा द्वारा जेसीज चौराहे पर गाड़ी चेकिंग किया जा रहा था। वहां पर खड़े राजन कुमार व अमन यादव ने पैदल जा रहे भाजपा मंत्री शुभम अग्रहरि को जबरन गाड़ी में बैठा लिया जिसके बाद कार्यकर्ताओं और अधिवक्ताओं ने काफ़ी बहस किया तो जाकर पुलिस हरकत में आई और हीला हवाली करते हुए भाजपा मंत्री को छोड़ा।

वहीं शनिवार को ही भाजयुमो मंडल अध्यक्ष के दुकान पर जाकर दुकान बन्द करवाने के लिये अपशब्दों का प्रयोग किया। इन सारे मामले को लेकर लोग क्षेत्राधिकारी शुभम तोदी को ज्ञापन सौंपा और दूरभाष पर कप्तान से भी बात किया और शाहगंज से इन मनबढ़ पुलिसकर्मियों को हटाने की मांग की पुलिस अधीक्षक ने सारे मामले की जांच करवाने की बात की।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह वार्ड नं 7 के सभासद पति व पत्रकार के छोटे भाई से गुप्ता गली जैसी सकरी गली में बाइक खङी करने को लेकर पुलिस कर्मचारी अमन यादव व शुभम त्यागी ने बात का बतंगड बनाया जबकि मुख्य मार्ग दिन भर जाम रहता है।

पुलिसकर्मियों को नहीं दिखता मार्केट के अंदर सकरी गलियों में। जहां कार तक नहीं घुसता, वहां गाड़ी खड़ी करने को लेकर व्यापारियों को आये दिन प्रताणित करने के पीछे मंशा क्या है? इन सारे घटनाक्रम से व्यापारियों तथा स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों का यह भी कहना है कि जब भाजपा कार्यकर्ताओं और पत्रकार परिवारों के साथ बदसलूकी हो रही है तो आम जन को कहां से न्याय मिलेगा? सरकार एक तरफ 2024 चुनाव को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा सुविधाओं पर ध्यान दे रही है, वही दूसरी तरफ कोतवाली के कुछ पुलिसकर्मी सरकार की मंशा पर पलीता लगा रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular