Monday, April 29, 2024
No menu items!

सुरेरी चौकी पर तैनात सिपाही यार, फर्जी पुलिस गौरव का बना मददगार

  • सिपाही का वर्दी पहनकर युवक दिखाता है रौब!
  • सुरेरी थाने की मदद से रात में करता है वसूली
  • पत्रकार को गाली देते हुये किया जानलेवा हमला

महेश पाल
मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय तहसील अंतर्गत थाना सुरेरी के ग्रामसभा कोचारी का बेखौफ दबंग युवक इंद्रजीत ऊर्फ गौरव सुरेरी थाना और चौकी की मदद से बना फर्जी पुलिस वाला। दबंग युवक रात में विकास कुमार सिपाही की वर्दी पहनकर आने—जाने वालों को डराता व धमकाता वसूली भी करता है। चर्चाओं की मानें तो सुरेरी थाना और चौकी पर तैनात सिपाहियों और चौकी इंचार्ज की श पर देता है खुले आम चैलेंज।

सूत्रों के अनुसार उक्त युवक अवैध रूप से शराब गांजे के साथ गौ तस्करी भी करता है। भ्रष्ट घूसखोर सिपाहियों के सह पर दबंग युवक इंद्रजीत उर्फ गौरव की गुंडई व दबंगई सातवें आसमान पर है। वर्दी पहनकर वसूली कर रात में सिपाहियों के साथ चौकी पर होती है दारू की पार्टी। सुरेरी चौकी बना शराब का अड्डा। इंद्रजीत उर्फ गौरव का एक वॉइस रिकॉर्डिंग भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सुरेरी चौकी और थाना के भ्रष्ट के कारनामों की पोल खोल दी है।

क्षेत्र के ग्राम कोचारी में ख़बर कवरेज करने गये पत्रकार रोहित मिश्रा पर उक्त फर्जी पुलिस ने जानलेवा हमला कर दिया लेकिन वहां पर मौजूद लोगों ने बीच—बचाव किया, फिर भी मनबढ़ ने ईंट—पत्थर से पत्रकार पर हमला कर दिया जिससे पत्रकार की बाईक क्षतिग्रस्त हो गई। छीना—झपटी में पत्रकार का मोबाइल भी फूट गया। साथ ही अभद्रता करते हुये गाली देते हुए मारने के लिए दौड़ा लिया। पत्रकार को गोदी मीडिया कहते हुए राज्य एवं केन्द्र सरकार को गालियां देते हुए कहा कि बसपा सरकार आने दो। मैं एक पुलिस वाला हूं। अभी तुम पत्रकारों को नहीं पता है कि तुम लोग खबर चलाकर मेरा कुछ नही बिगाड़ सकते। उक्त दबंग ने यह भी कहा कि तुम किससे अनुमति लेकर आये हो? तुम पर एससी/एसएटी और छेड़खानी का मुकदमा करवा दूंगा। अब से कोचारी गांव में किसी भी पत्रकार को आना होगा तो चौकी इंचार्ज या हमसे अनुमति लेकर ही आना होगा, वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहना।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular