Monday, April 29, 2024
No menu items!

स्टेशन जाने वाले मार्ग से ठेकेदार ने लाइट पोल हटाया, पसरा अंधेरा

स्टेशन मास्टर ने रेलवे पुलिस से की शिकायत
राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। उत्तर रेलवे रेलवे लखनऊ वाया वाराणसी-अयोध्या रेलवे प्रखण्ड के खेतासराय रेलवे स्टेशन पर जाने वाले मुख्य मार्ग पर लगी लाइट पोल को हटा दिए जाने से अंधेरा पसर उठा। अब स्टेशन पहुँचने ने वाले यात्रियों को ख़ासी दिक्कत उठानी पड़ेगी। सोमवार की सुबह लाइट पोल जमीन पर गिरा देख लोग भौचक हो उठे। रेलवे ठेकेदार द्वारा इसे हटाये जाने से अंजान स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ से शिकायत की। चूंकि रेलवे स्टेशन पर दोहरीकरण कार्य पूर्ण हो जाने पर इस स्टेशन का कायाकल्प हो गया है। दोनों प्लेट फॉर्म पर दर्जनों स्ट्रीट लगाई गई है जिससे पूरा परिसर उजाला रहता है। बाहर जाने जाने वाले मार्ग पर पोल लगाकर तीन लाइट लगाई गई थी। अब इसे हटा ली गई।
दीदारगंज मार्ग से दो सौ मीटर तक स्टेशन तक पहुँचने में मुसाफिरों को अब अंधेरे का सामना करना पड़ेगा। ग्रामीणों का कहना है कि मुख्य रोड पर स्ट्रीट लाइट लगने से पूरा मार्ग रोशन रहता है। वहीं दोहरीकरण ठेकेदार द्वारा इस स्थान से लाइट का पोल ही हटा दिये जाने से लोग हतप्रभ है। इस मार्ग पर पुनः अंधेरा छा जाएगा।
इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर आरपीएफ प्रभारी सुनील दिवाकर ने बताया कि वहाँ अस्थाई रूप से पोल लाइट लगाई गई थी। चूँकि अभी स्टेशन पर दोहरीकरण का कार्य शेष है। इस वजह से रेल ठेकेदार के ने उस स्थान से पोल हटाया है| मालीपुर स्टेशन से भी लाइट का पोल हटाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular