Monday, April 29, 2024
No menu items!

सबके विकास पर ही देश का विकास सम्भव: क्षेत्रीय प्रबंधक

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के आजमगढ़ रोड स्थित एक होटल में यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा बैंक आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ जहां बैंक द्वारा क्षेत्र में संचालित कुल 13 शाखाओं के उपभोक्ताओं को 20 करोड़ का लोन स्वीकृत कर उन्हें प्रमाण पत्र दिया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि जौनपुर को बैंक मुख्यालय की ओर से स्पेशल डिस्ट्रिक्ट का गौरव प्राप्त है जिसमें बैंक उपभोक्ताओं को सभी प्रकार की सुविधा देने के लिए सभी अधिकारी और कर्मचारी वचनबद्ध हैं। साथ ही आगे कहा कि बेहतर राष्ट्र निर्माण के लिए हर हाथ काम के लक्ष्य को साकार करने के लिए बैंक द्वारा योजना चलाई जा रही है।

केन्द्रीय कार्यालय मुंबई से आए सहायक महा प्रबंधक अवधेश ठाकुर ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में संचालित शाखाओं में किसान बैंक के उपभोक्ता हैं जिनके लिए बैंक द्वारा खेती किसानी में सहायक साबित होने वाली विभिन्न योजनाओं के अलावा काम करने वाली महिलाओं, छोटे-बड़े व्यापरियों, लघु उद्योग, रेहड़ी-पटरी दुकानदारों को उनके कारोबार बढ़ाने के लिए विशेष योजनाएं संचालित हैं। बैंक सैकड़ों की संख्या में फ्रेंचाइजी देकर आम लोगों तक खुद पहुंचकर उनके कारोबार में सहायक साबित होने का प्रयास कर रही है।

इसी क्रम में सह. जनरल मैनेजर शुभ्रजीत गुहा ने नारी शक्ति, मुद्रा लोन, कृषि लोन आदि के विषय में विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर उप क्षेत्रीय प्रबंधक अजय कुमार, शाखा प्रबंधक राकेश कुमार, गौरव कुमार, नईम सिद्दीकी, राजवीर, उपभोक्ता रोहित अग्रवाल, परवेज आलम, अरविंद अग्रहरि, सतीश मोदनवाल, सुरेंद्र यादव, सभासद सिम्पू अग्रहरि आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular