Monday, April 29, 2024
No menu items!

महगवां रेलवे स्टेशन के निकट मिली लाश, शिनाख्त नहीं

विरेन्द्र यादव/इशरत हुसैन
सरायख्वाजा, जौनपुर। महगवां रेलवे स्टेशन के निकट रेल पटरी पर एक व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। संदिग्ध अवस्था में यह लाश पाई गई है जिसका चेहरा पूरी तरह से खराब है। बताया गया कि मंगलवार की सुबह लगभग 7 बजे जीआरपी भंडारी थाना पुलिस को सूचना मिली कि महगवां रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर रेल ट्रैक के किनारे एक युवक की लाश पड़ी है।
सूचना पर उपनिरीक्षक सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गये जो लाश को वहीं पटरी पर ही काफी लोगों से पहचान कराने का प्रयास किये लेकिन समाचार लिखे जाने तक शिनाख्त नहीं हो सकी। लगभग 4 घंटे तक पुलिस का पहचान कराने का प्रयास सफल नहीं हुआ। फिलहाल लाश को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि इसकी हत्या करके लाश को रेल ट्रैक के किनारे फेंका गया, ताकि इसे आसानी से दुर्घटना का रूप दिया जा सके।
दूसरी तरफ यह भी लोग अनुमान लगा रहे कि यदि ट्रेन से कटकर इसकी मौत होती तो इसके शरीर के टुकड़े हो गए होते या अन्य जगह पर शरीर पर छोटे आई होती लेकिन सिर्फ इसका चेहरा खराब होना अपनी में एक अलग सवालिया निशान होता है। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 28 से 32 वर्ष के बीच आंकी जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular