Monday, April 29, 2024
No menu items!

गोमती नदी में मिली युवक की लाश, शिनाख्त नहीं

राजेश पाल
धर्मापुर, जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के गोमती नदी में रायपुर चक हुसेनाबाद गांव के भैसासुर मंदिर के पास शुक्रवार की सुबह 36 वर्षीय युवक की लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र के रायपुर चक हुसैनाबाद गांव के लोगों ने नदी में लाश को देखकर पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर मौके पर प्रभारी निरीक्षक जफराबाद सुरेंद्र नाथ सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पहुंचकर नदी के किनारे पड़ी लाश की सूचना उच्चाधिकारियों को दिया जिसके बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। मृतक की ने जीन्स की पैंट, एक फूल टी शर्ट, सफेद गंजी पहने हुए था। उसने जीन्स पैंट में बेल्ट की जगह रस्सी से बांधे हुआ था। लाश लगभग 4—5 दिन पहले की थी। उसके चेहरे को मछलियों ने खाया हुआ था। गांव के लोगों के अनुसार यह लाश सम्भवतः रात को नदी के पानी मे बहते हुए आयी थी।
प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्रनाथ सिंह ने बताया कि लाश पर कहीं कोई चोट का निशान दिखाई नहीं दिया। शव के शिनाख्त के लिए सोसल मीडिया के प्रयोग से भी प्रयास किया जा रहा है। 72 घण्टे के लिए मर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular