Sunday, April 28, 2024
No menu items!

एसपी से मिला भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल का प्रतिनिधिमण्डल

साथी पर प्राणघातक हमले में कार्यवाही को लेकर सौंपा गया ज्ञापन
जौनपुर। भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का प्रतिनिधिमण्डल जिलाध्यक्ष विवेक सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक मिला। यह मुलाकात बीते 2 मार्च को व्यापारी बिस्मिल्लाह निवासी दिलाजाक बदलापुर पड़ाव पर किये गये जानलेवा हमले को लेकर हुई। नामजद सहित अज्ञात हमलावरों द्वारा किए गए हमले पर न्याय संगत तथा अतिशीघ्र कार्यवाही की मांग करते हुये व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि भरे बाजार इस तरह के दुस्साहसिक घटना होने पर जनपद के व्यापारियों में जो डर का माहौल व्याप्त हो गया है, उससे उत्तर प्रदेश शासन द्वारा व्यापारियों को दिए गए आश्वासन कि व्यापारी बगैर डर या भय के व्यवसाय को करें, का मखौल उड़ाना जैसा है। नगर अध्यक्ष सर्वेश जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह एवं रवि अग्रहरी ने अनुरोध किया कि व्यापारियों में व्याप्त डर का माहौल समाप्त करने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी अति आवश्यक है। जिला महामंत्री आशीष चौरसिया व युवा इकाई के अध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा कि कई दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक जिला व पुुलिस प्रशासन द्वारा संतोषजनक कार्रवाई नहीं किया गया जो बहुत ही दुखद है।
पुलिस अधीक्षक ने व्यापारियों को आश्वस्त किया जिन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है, उन्हें किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उनकी गिरफ्तारी के साथ जनपद में सुरक्षा का ऐसा माहौल बनाया जाएगा कि सभी व्यापारी बगैर डर या भय के अपना व्यवसाय करते रहें।
प्रतिनिधिमण्डल में जिला कोषाध्यक्ष मोहम्मद दानिश, मंत्री मनीष देव, नगर महामंत्री संजय केडिया, उपाध्यक्ष जयकिशन साहू ,मोहम्मद सिराज, नगर अध्यक्ष युवा इकाई अमित जायसवाल सहित तमाम व्यापारी शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular