Sunday, April 28, 2024
No menu items!

मीटर रीडर कर्मचारियों को बढ़ाने की मांग

  • उप खण्ड अधिकारी संजीव कुमार ने दिया आश्वासन

धर्मापुर, जौनपुर। स्थानीय ब्लाक अंतर्गत फीडर इमलो पावर हाउस पर मीटर रीडर कर्मचारियों की संख्या कम होने से विद्युत कनेक्शन धारकों की सुचारू रूप से काम नहीं हो पा रहा है जिसके चलते क्षेत्रीय जनता में नाराजगी जताई जा रही है।

वहीं क्षेत्रीय जनता ने बताया कि मीटर रीडर कर्मचारी घर पर मीटर रीडर न चेक करते हुये पावर हाउस पर बैठकर कनेक्शन धारकों का बिल बनाकर मैसेज कर देते हैं। बिल ज्यादा देखकर कनेक्शन धारक के पैरों तले जमीन खिसक जाने के बराबर होती है। वहीं अपना बिल कम करने के लिए लोग विभाग के अधिकारियों के चक्कर लगाना शुरू कर देते हैं। ऐसी स्थिति में नागरिकों ने उप खंड अधिकारी संजीव कुमार को अवगत कराते हुए मांग किया कि 2 मीटर रीडर होने के कारण सुचारू रूप से काम नहीं हो पा रहा है। ऐसी स्थिति में पावर हाउस इमलो में मीटर रीडर की संख्या बढ़ाना अनिवार्य है।

ज्यादा बिल आने से गरीब किसान अपनी समस्या को लेकर सुबह से शाम तक उपखंड अधिकारी मुफ्तीगंज संजीव कुमार के ऑफिस में पहुंच जाते हैं। उनकी समस्या को देखते हुए अपने मातहतों को निर्देश दिया कि अपने क्षेत्र में सभी सही ढंग से कम करें जिससे गरीब किसानों को हमारे यहां चक्कर लगाना न पड़े। साथ ही उन्होंने समस्या को गंभीरता से लेते हुए निस्तारण करने एवं किसानों को संतुष्ट करके उनका दिल जीतने में अपनी ईमानदारी और सक्रियता का परिचय देने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular