Tuesday, May 21, 2024
No menu items!

धर्मेन्द्र निषाद को डिप्टी सीएम ने दिलायी भाजपा की सदस्यता

  • कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव सैकड़ों कार्यकर्ताओं संग भाजपा में हुये शामिल

अजय पाण्डेय
जौनपुर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के पूर्व महासचिव धर्मेंद्र निषाद ने सैकड़ों समर्थकों के साथ सोमवार को बीआरपी इण्टर कालेज के मैदान में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लिया।
केशव प्रसाद मौर्य ने सभी का माल्यार्पण कर पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि आज जिस तरह से कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है, उसी की देन है कि सभी समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी में तेजी से जुड़ रहे हैं। धर्मेंद्र निषाद ने कांग्रेस में ईमानदारी से काम किया था लेकिन पिछड़ी जाति के होने के नाते वह सम्मान नहीं मिला जिसके चलते उनको पार्टी छोड़नी पड़ी और आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया है। कांग्रेस का गठबंधन समाजवादी पार्टी के साथ है जो पीडीए का नारा देती है परंतु आज पिछड़ा, दलित सहित अन्य समाज के लोग कांग्रेस, सपा छोड़कर भाजपा जॉइन कर रहे हैं। इससे यह बात साफ पता चलती है कि इनके कथनी और करनी में अंतर है। डिप्टी सीएम ने धर्मेंद्र निषाद का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद उन्हें उचित पद व सम्मान पार्टी में दिया जाएगा जिसके वे हकदार है जिससे वे अपने समाज के शोषित, वंचितों को हक दिलाने के लिए काम करते रहे।
इस अवसर पर बब्बू सोनकर, अंबिका निषाद, छात्र नेता शिवपूजन निषाद, सुभाष चंद्र गौतम, जितेंद्र सिंह चौहान, मनोज निषाद, विजय मौर्या, हरिहर पाल, जोगेंद्र निषाद सहित तमाम लोग उपस्थित रहे जिन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular