Sunday, April 28, 2024
No menu items!

अनुशासन ही सफल प्रबन्धन का मूल मंत्र: प्रो. वन्दना

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के व्यवसाय प्रबन्धन विभाग में फ्रेशर्स ओरिएण्टशन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। जिसमें एमबीए, एग्रीबिज़नेस, ई कॉमर्स एवं बीबीए के नवीन छात्रों का विश्वविद्यालय में स्वागत किया गया एवं उन्हें विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रम प्रकिया के बारे में जानकारी दी गई।

उद्घाटन समारोह में कुलपति प्रो. वन्दना सिंह ने कहा कि प्रबन्धन विद्यार्थियों को अपने करियर और जीवन में आगे बढ़ने के लिए अनुशासन ही मूल मंत्र है। कुलपति ने एलान किया कि आगामी सत्र में विश्वविद्यालय में एग्री बिज़नेस से जुड़ी वोकेशनल पाठ्यक्रम, उद्योग जगत से गठबंधन एवं प्रैक्टिकल ट्रेनिंग की व्यवस्था की जाएगी जिससे छात्रों के रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। इस अवसर पर व्यवसाय प्रबन्ध विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो. मुराद अली ने कहा कि प्रतिस्पर्धा के युग में छात्रों को उनके मूल्य एवं संस्कार ही आगे बढ़ाएंगे।

सीनियर्स और जूनियर्स से अच्छे सम्बन्ध बनाकर रखना चाहिए जिससे यह आगे चलकर उनके करियर में भी मददगार होगी। छात्रों ने कुलपति को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के अंत में छात्रों द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। संचालन समन परवीन ने किया। धन्यवाद ज्ञापन मोहम्मद अब्बास ने किया। इस अवसर पर आकाश मिश्रा, अमीर आलम, शिवम सिंह, अनीस, अदिति, फैज़ान, आदित्य सिंह, सुभांग मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular