Monday, April 29, 2024
No menu items!

एसडीएम नेहा मिश्रा के कार्यों को डीएम ने सराहा, दिया प्रशस्ति पत्र

मौके पर पहुंचकर समस्याओं को निस्तारित करने से एसडीएम की बढ़ी लोकप्रियता
विद्याधर राय विद्यार्थी
जौनपुर। उपजिलाधिकारी केराकत नेहा मिश्रा को वादो का त्वरित निस्तारण करने के लिए तत्कालीन जिलाधिकारी मनीष वर्मा द्वारा प्रसन्नता जताई गई है। बता दें कि माह जनवरी में नए योजित 121 वादो के सापेक्ष 152 वादों तथा 5 वर्ष से अधिक पुराने 60 वादों का सफलतापूर्वक निस्तारण किया गया है जिससे लोगों को काफी सहूलियत महसूस हो रही है। एसडीएम नेहा मिश्रा द्वारा किये गए बेहतर कार्यो को देखते हुए जिलाधिकारी जौनपुर रहे मनीष वर्मा ने प्रसन्नता जताते हुये प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया।
एसडीएम नेहा मिश्रा ने कहा कि मेरा यही प्रयास है कि लोगों को दर—दर ना भटकना पड़े। क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे। महिलाओं, बच्चों, वृद्धों की जरूरतों के प्रति खास ध्यान दिया जाय। क्षेत्र में अवैध और गलत कार्यों को करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी एवं गरिमापूर्ण ढंग से प्रशासनिक कार्यों का निर्वहन होगा।
वार्ता के दौरान लोगों ने बताया कि जब से नेहा मिश्रा ने बतौर एसडीएम केराकत तहसील के एसडीएम का दायित्व संभाला है। आमजन को काफी सहूलियत मिल रही है। नेहा मिश्रा द्वारा लोगों की समस्याओं को गंभीरता से लेकर खुद निस्तारण का प्रयास किया जाता है। कई सालों से चले आ रहे विवादों का निस्तारण करके अपनी कुशल प्रशासनिक क्षमता को साबित किया है। फरियादियों से सीधा सम्पर्क बनाकर मौके पर पहुंचकर विवादों की वास्तविक स्थिति से रुबरु होकर मौके पर ही समस्याओं के निस्तारण करने के कारण लोगों में जहां प्रशासन के प्रति भरोसा बढ़ा है। कुल मिलाकर एसडीएम नेहा अपनी कार्यशैली से लोगों में काफी लोकप्रिय साबित हो रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular