Monday, May 6, 2024
No menu items!

चिकित्सक को आजमगढ़ में दबंगों ने पीटकर उतारा मौत के घाट

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के शाहापुर निवासी युवक की आजमगढ़ जिले में मनबढ़ों की पिटाई से चिकित्सक की बीएचयू में ईलाज के दौरान मौत हो गई। बुधवार की रात शव घर आते ही कोहराम मच गया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। स्वजनों ने चार लोगों के खिलाफ़ थाने में तहरीर दी है।
बताया जाता है कि उक्त गांव निवासी महेंद्र बिन्द (38) पुत्र स्व तिलकधारी बिंद सोमवार को आजमगढ़ जिले के लौंसा गांव में अपनी मौसी के यहाँ शादी कार्यक्रम में हिस्सा लेने गया था। वहां से शाम को बारात जाते समय दीदारगंज थाना क्षेत्र के पुष्पनगर बाज़ार में उसकी बाइक से एक महिला को धक्का लगा गया। गाड़ी उसका रिश्तेदार चला रहा था। वहां मौजूद मनबढ़ों ने उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बेसुध घायल को पीएचसी मार्टिंनगंज पहुँचाया।
पुलिस से मिली सूचना पर पहुँचे स्वजन उसे जौनपुर सदर अस्पताल ले गए। हालत नाजुक देख डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफ़र कर दिया। उपचार के दौरान मंगलवार की दोपहर महेंद्र बिंद की मौत हो गई। वाराणसी में अंत्य परीक्षण के बाद बुधवार की देर शाम शव लेकर गांव पहुँचे जिससे ग्रामीण भड़क उठे। स्वजन के साथ ग्रामीण शव लेकर सीमा वर्ती जनपद के थाना दीदारगंज पहुँचे। मृतक के भाई राजेंद्र ने चार लोगों के खिलाफ़ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। पुलिस के आश्वशन पर ग्रामीण शव लेकर देर रात्रि वापस आ गए। श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया। मृतक डिस्पेंसरी खोलकर लोगों का उपचार करता था। इस बाबत थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि प्रकरण की जाँच की जा रही है। दोषियों को बख़्शा नही जाएगा। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular