Monday, April 29, 2024
No menu items!

डा. विजय प्रताप बने अध्यक्ष एवं डा. इन्द्रजीत चुने गये महामंत्री

  • साथियों ने माल्यार्पण करके किया जोरदार स्वागत, दी बधाई

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के राष्ट्रीय पी0जी0 कॉलेज जमुहाई में शिक्षक कार्यकारणी का गठन महाविद्यालय के शिक्षकों द्वारा किया गया। सभी शिक्षकों ने सर्वसम्मति से डॉ0 विजय प्रताप सिंह को अध्यक्ष, डॉ0 इंद्रजीत सिंह को महामंत्री और डॉ0 राकेश चौधरी को कोषाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया।
इस मौके पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष डॉ0 विजय प्रताप सिंह ने शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि वह शिक्षकों के हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। महामंत्री डॉ0 इंद्रजीत सिंह ने कहा कि महाविद्यालय से लेकर विश्विद्यालय तक शिक्षकों और छात्रों के हितों की रक्षा करेंगे। कोषाध्यक्ष डॉ0 राकेश चौधरी ने कहा कि हर जिम्मेदार शिक्षक समाज का निर्माता होता है, इसलिए वह शिक्षकों की हर समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे।
महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. मिथिलेश पांडेय ने नवनिर्वाचित कार्यकारणी को शुभकामना देते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि नवनिर्वाचित कार्यकारिणी छात्रों और महाविद्यालय के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका प्रदान करेंगी। इस अवसर पर डॉ0 नीरज दूबे, डॉ0 मंजूलिका यादव, डॉ0 बालाजी, डॉ0 प्रशांत सिंह, बिटर भैया, डॉ0 सचिदानंद पांडेय, रवि सिंह हुड्डा, डॉ0 बृजेश यादव, विपुल यादव, डॉ0 विजय बहादुर यादव, डॉ0 गुंजा गौड़, डॉ0 सोहन लाल सहित महाविद्यालय के तमाम शिक्षक उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular