Monday, April 29, 2024
No menu items!

अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाना पुलिस का कर्तव्य: गौरव शर्मा

  • डा. पंकज व नीरज राजहंस ने बनवाया पुलिस बूथ, सीओ ने किया उद्घाटन

शुभांशू जायसवाल/विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा ने कहा कि पुलिस का कर्तव्य है कि अपराध अपराधियों पर अंकुश लगाना व पीड़ित जनता को न्याय दिलाना मुख्य है। पुलिस को जनता के साथ सद्व्यवहार करना चाहिए। शुक्रवार को माइक्रोटेक कालेज के प्रबंधक डा. पंकज राजहंस व नीरज राजहंस द्वारा नवनिर्मित पुलिस बूथ का उद्घाटन करने के बाद वह समारोह को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे।

उपस्थित लोगों सहित क्षेत्रीय जनों को विश्वास दिलाते हुए श्री शर्मा कहा कि निश्चित ही यह स्थापित पुलिस बूथ गौराबादशाहपुर व केराकत थाना के अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने पर कारगर साबित होगा। उन्होंने कहा कि यहां दोनों थानों की पुलिस की ड्यूटी लगायी जायेगी। थानाध्यक्ष केराकत रामजन्म यादव व गौराबादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक विनय मिश्र ने कहा कि अब जनता को अपनी सुरक्षा संबधी समस्या व पुलिस की तत्काल मदद लेने में आसानी होगी। मुफ्तीगंज चौकी प्रभारी युगल किशोर राय ने भी जनता को विश्वास दिलाया कि पुलिस सदैव जनता की सहायता करने के लिए तैयार रहेगी।

इस मौके पर कालेज प्राचार्य डा0 गौरव श्रीवास्तव, ऊधम सिंह, शुभम श्रीवास्तव, सुरेन्द्र चौहान ने आये अतिथियों का स्वागत किया। पुलिस बूथ का धार्मिक अनुष्ठान के जरिये परमानंद तिवारी व ऋषिकेश त्रिपाठी ने उद्घाटन कार्य सम्पन्न कराया। इस अवसर पर पत्रकार अब्दुल हक अंसारी, पंकज राय, संजय दूबे, मिथिलेश गुप्ता, हाजी इसरार अहमद सहित माइक्रोटेक परिवार उपस्थित रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular