Monday, April 29, 2024
No menu items!

24 घण्टे से विद्युत आपूर्ति ठप, मचा हाहाकार

  • शाहगंजवासियों ने अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के भादी टाउन फर्स्ट फीडर में विद्युत आपूर्ति की समस्या को दूर करने के लिए नगर पालिका परिषद अध्यक्ष रचना सिंह के पति वीरेंद्र सिंह ने अधिशासी अभियंता को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में टाउन फर्स्ट फीडर के अलावा विभाग से जुड़ी अन्य समस्याओं का भी निदान करने की मांग की गई। इस मौके पर विभिन्न वार्डों के सभासद और उनके प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड विद्युत वितरण खण्ड के अधिशासी अभियंता को ज्ञापन देने के बाद उन्होंने बताया कि टाउन फर्स्ट फीडर में आने वाले उपभोक्ता हलकान हैं। आए दिन कोई न कोई फॉल्ट आने के चलते भीषण गर्मी और उमस में लोगों की नींद हराम हो गई है। विभाग से पहले भी कई बार भादी आदि मोहल्लों में बिजली की सप्लाई करने वाले टाउन प्रथम फीडर से ग्रामीण क्षेत्रों को अलग करने की मांग की गई है जिसकी लगातार अनदेखी हुई है और इसका दंश जनता को झेलना पड़ रहा है।
ज्ञापन में टाउन फर्स्ट फीडर के तहत आने वाले जर्जर तारों को तत्काल बदलवाने, पूर्व में सड़क चौड़ीकरण के बावजूद सड़क किनारे लगे पुराने विद्युत पोल हटाने और नया लगवाने, बुढ़वा बाबा मंदिर परिक्षेत्र में 100 केवीए का ट्रांसफार्मर अविलंब लगवाने की मांग की गई। इस मौके पर सभासद अर्पित जायसवाल, श्रेयांश गुप्ता, मोहसिना, मनीष जायसवाल, राम मिलन, संगीता यादव, सभासद प्रतिनिधि अमन सोनी, अखिलेश यादव, आशुतोष कुमार, अंकित कुमार, चंदन जायसवाल, दीपक सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular